नेशनल

दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा ट्रिपल मर्डर का इनामी मोस्‍ट वांटेड गैंगस्‍टर सोनू दरियापुर

अर्चित गुप्ता | 0
241
| सितंबर 14 , 2017 , 22:09 IST | नई दिल्ली

दिल्ली-हरियाणा का मोस्ट वॉन्टेड सोनू दरियापुर गिरफ्तार कर लिया गया है। 6 लाख रुपये का इनामी बदमाश सोनू दरियापुर आज सुबह दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसे स्पेशल सेल की टीम ने नरेला से अरेस्ट करने का दावा किया है। आपको बता दें कि सोनू दरियापुर अप्रैल में हुई गोलीबारी की घटना में शामिल था। इस घटना में सहायक उप निरीक्षक और एक कथित गैंगस्टर सहित तीन लोग मारे गए थे। मोनू दरियापुर समेत हत्याकांड में 7 आरोपी पहले पकड़े जा चुके थे लेकिन मुख्य आरोपी सोनू दरियापुर फरार था।

बता दे कि बाहरी दिल्ली के मियांवली नगर में तीस अप्रैल को गैंगस्टर मोनू दरियापुर, उसके निजी सुरक्षा अधिकारी, दिल्ली पुलिस के एएसआई विजय कुमार और कांस्टेबल कुलदीप दो अन्य लोगों अरुण शास्त्री तथा योगेश पर हमला हुआ था। कुछ सशस्त्र बदमाशों ने उनकी कार पर गोलियां चलाईं थीं, जिसमें मोनू कुमार और शास्त्री मारे गए थे और दो अन्य घायल हुए थे। मोनू पहले सोनू दरियापुर के गैंग का ही सदस्य था।

Soni

दोनों अच्छे दोस्त भी थे लेकिन मोनू ने सोनू की रिश्ते की बहन के साथ विवाह कर लिया था, जिसके बाद दोनों के बीच मतभेद हो गए थे। इसके बाद ही सोनू ने मोनू की हत्या करने की ठान ली थी। इस मामले में स्पेशल सेल की टीम पिछले दो माह में सतीश, नवीन खत्री, राजेश उर्फ राजे, सोनू उर्फ केजरीवाल, सुमित और संदीप समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

सोनू की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही हैं। सोनू दरियापुर को डीसीपी संजीव यादव की टीम ने मुखबिर की सूचना पर आज सुबह करीब 5:30 बजे अरेस्ट किया गया।


कमेंट करें