राजनीति

दिल्ली विधानसभा में हंगामा, सत्येंद्र जैन पर पर्चा फेंकने वाले दोनों युवक भेजे गए जेल

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
84
| जून 28 , 2017 , 17:37 IST | नई दिल्ली

दिल्ली विधानसभा में बुधवार को विजिटर गैलरी में बैठे दो युवकों ने हंगामा किया। आरोपियों ने कार्यवाही के दौरान मंत्री सत्येंद्र जैन की ओर कागज फेंके। वे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को दिल्ली सरकार से हटाने की मांग कर रहे थे। बता दें कि पिछले दिनों पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने उन पर अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ रुपए कैश देने समेत भ्रष्टाचार में शामिल होने के कई आरोप लगाए थे।

हंगामे करने वाले शख्स खुद को आम आदमी पार्टी वर्कर बता रहे थे। स्पीकर के ऑर्डर पर मार्शल ने उन्हें हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। असेंबली में आप विधायकों ने दोनों आरोपियों से मारपीट भी की।

Da

हंगामा करने वाले दोनों युवक भेजे गए जेल

विधानसभा में हंगामा करने के मामले में सदन में एक प्रस्ताव पारित किया गया है जिसके मुताबिक स्पीकर रामनिवास गोयल ने हंगामा करने वाले दोनों लोगों को एक महीने की जेल के आदेश दिए हैं।

विशेष सत्र बुलाने पर BJP का विरोध

वहीं दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाए जाने को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ हल्ला बोल दिया है। दिल्ली बीजेपी ने ऐलान किया है कि विशेष सत्र शुरू होने से पहले ही वो विधानसभा को घेरेगी और केजरीवाल से सवाल पूछेगी कि आखिर ऐसी क्या वजह है कि उन्हें बार-बार विशेष सत्र बुलाना पड़ रहा है, जबकि सत्र के दौरान सिर्फ राजनीतिक आरोपों के अलावा कुछ नहीं होता। बीजेपी के कार्यकर्ता बुधवार को दोपहर 12 बजे विधानसभा के बाहर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

 


कमेंट करें