लाइफस्टाइल

दिल्ली के इस टैटूग्राफर ने आंख में बनवाया टैटू, तस्वीरें हुई वायरल

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
115
| अक्टूबर 11 , 2017 , 18:36 IST | दिल्ली

दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो अपनी शौक के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। इन दिनों युवाओं के बीच टैटू बनवाने का शौक काफी तेजी के साथ फैल रहा है। आपने अक्सर लोगों को तरह-तरह के टैटू बनवाते देखा होगा। दिल्ली के एक आदमी टैटू के क्रेज के चलते आंखों पर ही टैटू बनवा लिया है। 

दिल्ली के रहने वाला एक टैटू आर्टिस्ट ने ये अनोखा कारनामा कर सभी को चौंका दिया है। दिल्ली के रहने वाला इस टैटू आर्टिस्ट का नाम करण है। करण इस तरह के टैटू बनवाने वाले पहले भारतीय बन गए हैं। इन दिनों करण की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा रही है।

करण ने अपने इंस्टाग्राम का नाम भी ‘Tattoographer’ रखा है। दरअसल, करण टैटू के लिए खूब दीवाने हैं। करण ने हाल ही में अपनी आंखों की पुतलियों पर टैटू बनवाएं हैं। ऐसा करके करण भारत के पहले ऐसे इंसान बन गए हैं जिसने आंखों पर टैटू बनवाया है।

करण से जब पूछा गया कि उन्हें ऐसा करते समय डर नहीं लगा तो उन्होंने बताया कि इसे करने से पहले उन्होंने काफी रिसर्च की थी। जब उन्हें पूरा यकीन हो गया कि इससे उन्हें कोई खतरा नहीं है तब जाकर ही करण ने इस बनवाने का फैसला किया।

करण ने अपने परिवार वालों और दोस्तों से भी बात की। कुछ दिन पहले एक कैनेडियन महिला ने भी करण की तरह आईबॉल्स पर टैटू बनवाने की कोशिश की। लेकिन ऐसा करते समय उनकी एक आंख खराब हो गई और उन्हें दिखना बंद हो गया।

 


कमेंट करें