राजनीति

मुश्किल में महागठबंधन, नीतीश के प्रोग्राम में नहीं पहुंचे तेजस्वी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
86
| जुलाई 15 , 2017 , 13:39 IST | पटना

घोटाले को आरोपों में घिरे लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर महागठबंधन पर तलवार लटक रही है। इस बीच शनिवार को तेजस्वी ने नीतीश को साथ मंच साझा ना कर इस पूरे मामले को और हवा दे दी है। दरअसल तेजस्वी को नीतीश कुमार के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था। लेकिन तेजस्वी यादव उस कार्यक्रम में नहीं पहुंचे।

आज कौशल विकास मिशन के कार्यक्रम में नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी को भी शामिल होना था। इस मंच पर तेजस्वी का नेम प्लेट भी लगाया गया था लेकिन आखिरी समय में उनका आना कैंसिल हो गया। तेजस्वी के इस कदम से ये तो साफ हो गया है कि वो अपने इस्तीफा ना देने की बात पर अडे हुए हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि आखिरी वक्त पर नहीं आना एक तरह से बायकॉट जैसा है। अब देखना ये है कि वो तेजस्वी के इस कदम पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

बता दें कि डिप्टी सीएम और लालू के बेटे तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज हुआ है। इसके बाद बिहार के गठबंधन पर असर पड़ा है। JDU ने डिप्टी सीएम से आरोपों को लेकर सार्वजनिक तौर पर तथ्य पेश करने को कहा है।

उधर लालू यादव ने नीतीश की पार्टी की तरफ से दिए गए इस अल्टीमेटम को नजरअंदाज करते हुए कहा कि तेजस्वी के इस्तीफे का कोई सवाल ही नहीं है।


कमेंट करें