नेशनल

राम रहीम का पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह खोलेगा कई गहरे राज, गवाही देने को हुआ तैयार

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
144
| सितंबर 16 , 2017 , 16:42 IST | पंचकुला

रेप के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम के खिलाफ हत्या के दो अलग-अलग मामलों में शनिवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई की एक विशेष अदालत में सुनवाई खत्म हो गई है। कोर्ट में सीबीआई ने अपनी दलीलें पेश की। सोमवार को फिर से मामले की सुनवाई होगी।

सिरसा के पत्रकार राम चंदर सिंह और डेरा के पूर्व प्रबंधक रंजीत सिंह की हत्या के मामलों को शनिवार को न्यायाधीश जगदीप सिंह की विशेष सीबीआई अदालत में अंतिम सुनवाई के लिए अधिसूचित किया गया था। पूर्व डेरा प्रबंधक रंजीत सिंह की जुलाई 2003 में गोली मारकर हत्या की गई थी। दोनों हत्याओं के मामले में डेरा प्रमुख अन्य लोगों के साथ आरोपी हैं। कथित तौर पर उनके निर्देश पर ही दोनों हत्याओं को अंजाम दिया गया था।

Khatta_singh_driver_1505546460_618x347

वहीं दूसरी तरफ राम रहीम का पूर्व ड्राइवर खट्टा सिंह अपनी चुप्पी तोड़ते हुए राम रहीम के खिलाफ बयान देने के लिए तैयार हो गया है। 2012 में खट्टा अपने बयान से पलट गया था।

खट्टा सिंह ने कहा, 2012 में वह डर की वजह से पीछे हट गया था। राम रहीम के गुंडे मेरे बेटे को मरवा सकते थे। लेकिन अब ऐसी कोई बात नहीं है।

ड्राइवर ने कहा कि मैं राम रहीम का सच पहले कोर्ट को बताऊंगा, फिर बाहर बताऊंगा। मैंने कोर्ट में बयान देने की एप्लिकेशन दे दी है।

खट्टा सिंह के वकील नवकिरण सिंह ने कहा, खट्टा ने 2007 में स्टेटमेंट दिया था। 2012 में जब वह कोर्ट में अपीयर हुआ तो बयान से मुकर गया था। अब राम रहीम के जेल जाने के बाद उसने तय किया है कि वह दोबारा बयान देगा। वह चाहता है कि राम रहीम को उसके किए की सजा मिल सके।

Ram-Rahim

उधर, हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है। वह सालासार में छिपा हुआ था। हनीप्रीत की तलाश के लिए पुलिस का तलाशी अभियान जारी है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हनीप्रीत राजस्थान में भी छिपी हो सकती है। इसके अलावा हरियाणा पुलिस की एक टीम बिहार पुलिस के साथ मिलकर नेपाल बॉर्डर के जिलों में भी हनीप्रीत की तलाशी कर रही है। इस संबंध में बॉर्डर से लगे सात जिलों में अलर्ट भी जारी किया गया है। राम रहीम के जेल जाने के बाद उसकी राजदार हनीप्रीत गायब हो गई, तब से लेकर अब तक पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।


कमेंट करें