राजनीति

AIB के पक्ष में आए शशि थरूर और डेरेक, डॉग फिल्टर के साथ डाली फोटो

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
110
| जुलाई 16 , 2017 , 17:59 IST | नई दिल्ली

पीएम मोदी की फोटो पर स्नैपचैट के जरिए डॉग फिल्टर का यूज करने का बाद ऑल इंडिया बकचोद (AIB) के खिलाफ मुंबई साइबर सेल ने एफआईआर दर्ज की थी। एफआईआर को अभी एक ही दिन बीता था कि कांग्रेस नेता शशि थरूर और टीएमसी सांसद डेरेक ओ-ब्रायन ने उसी डॉग फिल्टर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है।

थरूर ने अपनी इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'ट्रोलर्स ध्यान दें, मैं डॉग फिल्टर चैलेंज को स्वीकार करता हूं।' उन्होंने अपने पोस्ट में AIB के ट्विटर हैंडल को टैग भी किया है।

इससे पहले टीएमसी नेता डेरेक ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर की और लिखा, 'सप्ताहांत है। थोड़ी मस्ती करने का टाइम है।'

 

It's the weekend. Time for a little bit of fun ????????????

A post shared by Derek O'Brien (@quizderek) on

उधर कांग्रेस के प्रवक्ता संजय झा ने AIB के सपोर्ट में ट्विटर पर डॉग फिल्टर के साथ अपनी फोटो शेयर की है। 

बता दें कि AIB के कोफाउंडर तन्मय भट्ट के खिलाफ मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने एफआईआर दर्ज की थी। दरअसल AIB ने पीएम मोदी जैसे दिखने वाले एक शख्स का फोटो डाला था जो डॉग फिल्टर का इस्तेमाल कर रहा था। इसके बाद एक ट्विटर यूजर रितेश माहेश्वीर ने मुंबई पुलिस को इस ट्वीट के साथ टैग कर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

मामला बढ़ता देख AIB ने वो पोस्ट डिलीट कर लिया था लेकिन तन्मय भट्ट् ने ट्वीट करते हुए कहा था कि वो मैं जोक्स बनाता रहूंगा और जरूरत पड़ने पर डिलीट करूंगा और फिर से जोक्स बनाऊंगा। अगर जरूरत पड़ी तो माफी भी मांगूंगा। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता आप क्या सोचते है। 


कमेंट करें