मनोरंजन

रजनीकांत के दामाद धनुष ने डीएनए टेस्ट कराने से किया इनकार, किसके बेटे हैं बना हुआ है रहस्य?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
175
| अप्रैल 12 , 2017 , 13:57 IST | चेन्नई

सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष किसके बेटे हैं यह गुत्थी सुलझ नहीं रही है। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मंगलवार को मद्रास हाई कोर्ट ने बताया है कि धनुष ने डीएनए टेस्ट करवाने से इनकार कर दिया है।

Mediayju8Fabulous-images-of-Dhanush-HD-wallpaper

धनुष ने डीएनए टेस्ट से साफ मना कर दिया है। धनुष का कहना है कि किसी के भी दावा करने से मैं डीएनए टेस्ट नहीं करवा सकता हूं। यह मेरी प्राइवेसी का सवाल है।

Dhanush-Family-Background-Father-Mother-Brother-Sister-Wife-Photos

दरअसल, एक दंपति ने अभिनेता धनुष को अपना बेटा बताया था और कोर्ट में मामला दर्ज किया था। दंपति ने धनुष से 65,000 रूपये के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की थी। इस पूरे मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने धनुष की मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया था। लेकिन मेडिकल जांच के बाद भी मामला सुलझ नहीं पाया था।

Mediadux9bollywood_1490082208

बता दें कि बुजुर्ग दंपति कातिरेसन और उनकी पत्‍नी मीनाक्षी ने दावा किया था कि धनुष उनका पुत्र है। उनका दावा है कि वह उस समय होस्टल से भाग गया था जब वह 11वीं कक्षा में पढ़ता था। दंपति ने यह भी दलील दी थी कि अभिनेता की तरफ से दायर जन्म प्रमाणपत्र वास्तविक नहीं है और उसमें उनका नाम और पंजीकरण संख्या का जिक्र नहीं है। धनुष के वकीलों ने दावा किया है कि यह सब अभिनेता धनुष से सिर्फ पैसा ऐंठने की कोशिश है।

Mediahqk8dhanush9


कमेंट करें