मनोरंजन

बिग बॉस से बाहर हुईं ढिंचैक पूजा, घरवालों ने इस तरह कहा अलविदा

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
102
| नवंबर 6 , 2017 , 11:34 IST | मुंबई

बिग बॉस के घर से एक और सदस्य की विदाई हो गई, वैसे कई दिनों से कहा जा रहा था कि सब्यसाची की घर से विदाई होगी लेकिन यह खबर एकदम गलत साबित हुई, आपको बता दे कि ढिंचैक पूजा के लिए जोर का झटका है।

आज ढिंचैक पूजा घर से बाहर होगी। हालांकि घर में किसी को उम्मीद नहीं थी कि ढिंचैक पूजा का सफर इतनी जल्दी खत्म हो जाएगा। जब ढिंचैक पूजा का नाम लिया गया तो सारे लोग हैरान रह गए और कुछ देर के लिए तो उन्हें यकीन तक नहीं हुआ। घरवालों को लग रहा था कि कमजोर कड़ी सब्यसाची घर से बाहर का रास्ता देखेंगे।

बता दे कि ढिंचैक पूजा की घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी और वे प्रियांक शर्मा के साथ घर में आई थीं। जिसके चलते घर में कदम रखते ही सारे घरवाले उनके खिलाफ हो गए थे। यहां एंट्री लेने पर उन्हें घरवालों की बातों का शिकार होना पड़ा। सबसे पहले उनके सिर में जुएं होने को लेकर उन्हें काफी सुनना पड़ा था। इसके बाद बिग बॉस से रिक्वेस्ट की गई कि वह पूजा के लिए एक शैम्पू भेजें, ताकि वह अपनी इस परेशानी को दूर कर सकें। खुद पूजा ने भी सिर में जुएं होने की बात कबूल की थी। इसके अलावा सलमान खान और घर में आने वाले सेलेब मेहमानों तक ने ढिंचैक के गाने के स्टाइल का मजाक बनाया था।

बिग बॉस के घर में उनकी आकाश डडलानी के साथ ट्यूनिंग अच्छी थी। वह साथ में गाते भी दिखते थे, लेकिन अब दोबारा घर में केवल एक रैपर रह गया है। जब पूजा जाने लगी तो सभी घरवालों ने उन्हें 'सेल्फी मैंने ले ली आज' गाकर बाय कहा। बताना चाहेंगे कि बिग बॉस ने ढिंचैक पूजा को घर में अपना टैलेंट दिखाने का मौका दिया था और जिसके चलते ढिंचैक पूजा ने बिग बॉस के घर पर एक सॉन्ग भी बनाया था।

यहां देखें बिग बॉस की झलकियां


कमेंट करें