मनोरंजन

गरीब हो गई ढिंचैक पूजा! बापू से मांग रही है कैश, देखिए

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
250
| जुलाई 25 , 2017 , 12:11 IST | मुंबई

सोशल मीडिया की क्वीन 'ढिंचैक पूजा' एक बार फिर अपने नए गाने के साथ वापस आ गई हैं। दरअसल पूजा ने अपना नया गाना 'बापू दे दे थोड़ा कैश' रिलीज कर दिया है।ढिंचैक पूजा ने अपने ऑफिशल यूट्यूब अकाउंट पर यह गाना अपलोड किया है।

बता दें कि 'ढिंचैक पूजा' में केवल आप पूजा की आवाज़ सुन पाएंगे क्योंकि गाने में वीडियो के तौर पर केवल लिरिक्स नजर आ रहे हैं, इस वीडियो में पूजा की परफॉर्मेंस नहीं है। नए गाने के अलावा ढिंचैक पूजा के यूट्यूब अकाउंट पर उनका पुराना गाना 'सेल्फी मैंने लेली आज' नजर आ रहा है।

Pooja-P-280617

दिल्ली की ढिंचैक पूजा बहुत कम समय में अपनी बेसुरी आवाज और अजीबोगरीब गानों के सहारे काफी फेमस हो गई थी। ढिंचैक पूजा अपने गाने 'सेल्फी मैंने ले ली है' से अचानक सुर्खियों में आ गई थी। पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली है सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हर किसी के ज़बान पर ढिंचैक पूजा का यह गाना था। इसके बाद पूजा ने पब्लिक की डिमांड को बताते हुए अपना नया गाना  'दिलों का शूटर' भी रिलीज़ किया था।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब से ढिंचैक पूजा के गाने डिलीट कर दिए गए थे। कटप्पा सिंह नाम के एक शख्स ने कॉपीराइट का आरोप लगाते हुए ढिंचैक पूजा के यूट्यूब अकाउंट से सारे गाने डिलीट कर दिए थे कटप्पा का दावा था कि ढिंचैक पूजा ने उनके गानों को चुरा कर वीडियो बनाए हैं।

 


कमेंट करें