मनोरंजन

ढिंचैक पूजा के साथ हुआ बड़ा हादसा, सारे सुपरहिट गाने यू-ट्यूब से हो गए डिलीट

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
196
| जुलाई 12 , 2017 , 12:08 IST | मुंबई

दिल्ली की ढिंचैक पूजा बहुत कम समय में अपनी बेसुरी आवाज और अजीबोगरीब गानों  के सहारे काफी फेमस हो गई थी। लेकिन ढिंचैक पूजा के लिए एक बुरी खबर है। ढिंचैक पूजा के सभी गानों को यू-ट्यूब से डिलीट कर दिया गया है।

दरअसल मंगलवार शाम से ही यू-ट्यूब से ढिंचैक पूजा के सारे गाने हटा दिए गए हैं। अभी किसी भी कारण का साफ पता नहीं चला है। इसको लेकर अलग-अलग तरह की खबरें आ रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि यू-ट्यूब में एक कॉपीराइट की शिकायत के मद्देनजर पूजा के अकाउंट के सारे वीडियो को डिलीट कर दिया गया है। वहीं कुछ लोगों का कहना यह भी है कि किसी ने पूजा का ऑफिशियल चैनल हैक करके उसके सारे वीडियो डिलीट किए हैं। 

Pooj-ahack
 

गौरतलब है कि ढिंचैक पूजा अपने गाने 'सेल्फी मैंने ले ली है' से अचानक सुर्खियों में आ गई थी। पूजा का गाना सेल्फी मैंने ले ली है सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। हर किसी के ज़बान पर ढिंचैक पूजा का यह गाना था। इसके बाद पूजा ने पब्लिक की डिमांड को बताते हुए अपना नया गाना  'दिलों का शूटर' भी रिलीज़ किया था। इसके बाद ढिंचैक पूजा के खिलाफ बिना हेलमेट स्कूटर चलाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। 

 
Pooja_1024_1499796257_618x347   
 

भले ही लोगों को ढिंचैक पूजा आवाज़ ना पसंद आई हो लेकिन पूजा का अंदाज और कॉन्फिडेंस जरुर पसंद आया था। ढिंचैक पूजा के यूट्यूब पेज को 1.8 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है और उनके पेज पर 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।


कमेंट करें