मनोरंजन

'परमाणु' में कुछ इस लुक में नज़र आएंगी डायना, इस खास विषय पर बनी है फिल्म

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
87
| जुलाई 10 , 2017 , 20:03 IST | मुंबई

'कॉकटेल' और 'हैप्पी भाग जाएगी' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं डायना पेंटी जल्दी ही मिल्‍ट्री ऑफिसर के रूप में नजर आएंगी। जी हां एक्ट्रेस डायना पेंटी जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म 'परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण' में मिल्‍ट्री ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगी।

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है । यह फिल्म इसी साल दिसंबर में यह रिलीज़ हो जाएगी।ऐसी खबरें आई थी कि पहले इस फिल्म का नाम 'शांतिवन' रखा गया था, लेकिन बाद में फिल्म का नाम बदलकर 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण' रखा गया। इस फ़िल्म को जॉन अब्राहम और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा हैं, जो पॉलिटिकल कॉमेडी फ़िल्म 'तेरे बिन लादेन' बना चुके हैं।

डायना ने ट्विटर पर रविवार को फिल्म में अपना पहला लुक साझा किया, जिसमें वह एक सैन्य वर्दी में नजर आ रही हैं। उनके बालों का जुड़ा बना है और उन्होंने बहुत ही कम मेकअप किया हुआ है। उन्होंने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'परमाणु में अपने पहले लुक को साझा करते हुए उत्साहित महसूस कर रही हूं।'

यह फिल्म साल 1998 में राजस्थान के पोखरण में किए गए ऐतिहासिक परमाणु परीक्षण पर आधारित है जिसे आजादी के बाद की सबसे महत्वपूर्ण घटनाओं में से एक माना जाता है। ये फिल्म इस पर पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण की कहानी बयां करेगी।

पिछले माह अभिनेता-निर्माता जॉन अब्राहम ने परमाणु की पहला लुक जारी किया था, जिसमें पोखरण के नक्शे के साथ पृष्ठभूमि में जॉन का चेहरा उकेरा हुआ नजर आ रहा था।

 

So happy to bring you the first look of my biggest test ever. #ParmanuFirstLook @johnabrahament @kriarj @parmanuthemovie

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

 


इस तस्वीर के बारे में कहा जा रहा है कि ये 'परमाणु' में जॉन अब्राहम के किरदार है। लेकिन फिल्म के निर्माताओं की तरफ से इस बारे में औपचारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।


कमेंट करें