अभी-अभी

दिग्विजय सिंह का शर्मनाक बयान, कहा- ‘कश्मीरियों को सेना और आतंकी दोनों मारते हैं’

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
164
| अप्रैल 16 , 2017 , 15:25 IST | जोधपुर

अपने बयानों की वजह से हमेशा विवादों में रहने वाले दिग्विजय सिंह अब कश्मीरी पत्थरबाजों के नए प्रोटेक्टर बने हैं। उन्होंने कहा है कि कश्मीरी लोगों को एक तरफ आतंकवादी मारते हैं, दूसरी तरफ भारतीय सेना के जवान। यही नहीं दिग्विजय सिंह ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 का चुनाव जीतने के लिए पाकिस्तान के साथ जबरदस्ती जंग थोपने की तैयारी हो रही है। 

एक निजी आयोजन में शिरकत के लिए जोधपुर पहुंचे दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि देश को पाकिस्तान से जंग में झोंकने के लिए माहौल बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा,

बीजेपी सरकार लोगों से किए गए वायदों को पूरा नहीं कर रही है। इसलिए उसके पास चुनाव जीतने का दूसरा रास्ता नहीं बचा है। ऐसे हालात में मोदी सरकार पाकिस्तान के साथ जंग लड़ सकती है। 

Maxresdefault

इतना ही नहीं दिग्विजय सिंह ने उस वीडियो को गलत करार दिया है जिसमें कुछ कश्मीरी युवक सीआरपीएफ के जवानों के साथ मारपीट कर रहे हैं। इसके अलावा दिग्विजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्र सरकार की कश्मीर नीति पर भी हमला किया है।

दिग्विजय सिंह की बात करें तो यह कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह का बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए पीओके पर दिए अपने बयान में कश्मीर को भारत अधिकृत कश्मीर क्षेत्र तक कह डाला था।

Digvijay-singh-5


कमेंट करें