मनोरंजन

10 महीनों से कोमा में हैं अभिनेता नीरज वोरा, दोस्त करा रहा है इलाज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
80
| अगस्त 28 , 2017 , 16:12 IST | मुंबई

अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करने वाले नीरज वोरा पिछले 10 महीनों से कोमा में हैं। नीरज को 19 अक्टूबर, 2016 को आए ब्रेन स्ट्रोक की वजह से दिल्ली के एम्स अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पहले उन्हें वेंटीलेटर पर रखा गया था। हालांकि बाद में हालत में कुछ सुधार के बाद उनके दोस्त मार्च, 2017 में उन्हें मुंबई ले आए। तब से नीरज उन्हीं के यहां रह रहे हैं।

Maxresdefault

परिवार में कोई ना होने के बाद कोमा की इस हालत में उनके दोस्त फिरोज नाडियाडवाला उनकी पूरी जिम्मेदारी उठा रहे हैं और उनका पूरी तरह ध्यान रख रहे हैं। यहां तक कि फिरोज ने जुहू स्थित अपने घर 'बरकत विला' के एक कमरे को ही आईसीयू में कन्वर्ट करा दिया है। 

फिरोज के मुताबिक, मार्च 2017 से नीरज के लिए चौबीसों घंटे एक नर्स, वॉर्ड ब्वॉय और कुक रहता है। इसके अलावा फिजियोथेरेपिस्ट, न्यूरो सर्जन, एक्यूपंक्चर थेरेपिस्ट और जनरल फिजीशियन हर हफ्ते विजिट पर आते हैं और नीरज की तबीयत चेक करते हैं।

B8

बता दें कि नीरज की फैमिल में कोई नहीं हैं। नीरज की पत्नी की मौत पहले ही हो चुकी है। उनकी कोई संतान भी नहीं है। फैमिली में केवल उनकी मां थीं। 2014 में उनकी भी डेथ हो गई। नीरज के आगे-पीछे कोई भी नहीं है। ऐसे में दोस्त फिरोज ही उनकी पूरी जिम्मेदारी उठा रहे हैं।

फिरोज अपने दोस्त को जल्दी से जल्दी से ठीक करना चाहते हैं। फिरोज ने नीरज के करनरो को उनकी फेमस फिल्म रंगीला, विरासत, हेराफेरी, फिर हेराफेरी, गोलमाल, दौड़ और खिलाड़ी 420 के पोस्टर्स से सजाया है। नीरज को उनकी फेवरेट फिल्में भी दिखाई जाती हैं जिससे वह अच्छा फील करे और जल्द ही रिकवर हो जाए।




कमेंट करें