मनोरंजन

PHOTOS: दिव्यांका-विवेक मालदीव में ऐसे सेलिब्रेट कर रहे हैं अपनी दूसरी सालगिरह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1545
| जुलाई 8 , 2018 , 12:18 IST

छोटे पर्दे की पॉपुलर जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया दूसरी सालगिरह मनाने के लिए मालदीव गए हुए हैं। इन दिनों दोनों ही मालदीव की हवाओं का काफी लुफ्त उठा रहें हैं। आज यानी की 8 जुलाई को दोनों की शादी को 2 साल हो गए हैं। दोनों ने अपने ट्रिप की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस कपल की खास बात ये है कि आज भी दोनों के बीच काफी क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिलती है और दोनों एक दूसरे को बहुत सपोर्ट भी करते हैं।  

दिव्यांका ने कोलंबो एयरपोर्ट में अपनी औप पति विवेक की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में दिव्यांका ने ग्रीन कलर का जंक सूट पहना हुआ था। इसके साथ स्नीकर्स और स्टाइलिश बैग लिया हुआ था। वहीं विवेक की बात करें तो हमेशा की तरह विवेक अपने सिंपल लुक में नजर आएं। वहीं मालदीव में वो बहुत एंजॉय कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर कर रहे हैं।

 

A dream so real! Sea waves crashing on our door steps.

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

 

गौरतलब है कि अपने दूसरे शादी के सालगिराह में दिव्यांका ने Gucci ब्रांड का बैग लिया हुआ है। जिसमें बटरफ्लाई बनी हुई है। अब इस बैग की कीमत की बात करें तो यह बैग $ 2,980 यानी कि 2,04,919 रुपए का हो सकता है।


आपको बता दें कि विवेक से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि शादी के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं तो उन्होंने कहा था, 'मैं अभी भी वैसा ही हूं, लेकिन अब मैं और ज्यादा इंडिपेंडेंट हो गया हूं। दिव्यांका बहुत ही सपोर्टिंग पार्टनर है और मैं उन्हें अपनी लाइफ में पाकर बहुत खुश हूं। मैं जैसा हूं वो मुझे वैसा ही रहने देती है।

दिव्यांका मुझे बहुत मोटिवेट करती है। अपनी लाइफ में उन्हें पाकर मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं।' विवेक ने आगे कहा- 'यह दो साल बहुत अच्छा रहा है. मैं आशा करता हूं आगे के 60 साल भी ऐसे ही हो. बस जिंदगी हंसते-खेलते निकल जाए।'


कमेंट करें