नेशनल

पिज़्ज़ा खाने से पहले सावधान, मसाले के पैकेट में निकले कीड़े( वीडियो)

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
383
| सितंबर 12 , 2017 , 18:03 IST | नई दिल्ली

क्या आप भी पिज़्ज़ा के शौक़ीन हो तो यह न्यूज़ आपके लिए है। गुड़गांव के राहुल अरोरा ने अपनी फेसबुक वॉल अपना बहुत बुरा अनुभव शेयर किया है।राहुल ने 10 सितंबर को पिज्जा ऑर्डर किया और अगली सुबह उन्हें ऑरेगेनो के पैकेट में कीड़े रेंगते हुए दिखाई दिए। राहुल ने एक पैकेट खोलते हुए वीडियो भी बना लिया।

इस कस्टमर ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'भारत में डॉमिनोज़ पिज्‍जा प्रेमियों सावधान! वे आपको खाने के लिए ये (कीड़े) दे रहे हैं।' हालंकि डॉमिनोज़ ने फेसबुक पर राहुल से मांफी मांगते हुए पूरे मामले की जांच का आश्‍वासन दिया है।

अपनी पोस्ट में अरोरा ने जानकारी दी है कि उन्होंने शुक्रवार को एमजी रोड के डोमिनोज के आउटलेट से पिज्जा ऑर्डर किया था। उस वक्त तो उन्होंंने वो ऑरेगेनो इस्तेमाल कर लिया, लेकिन जब अगली सुबह नाश्ते के वक्त उन्होंने अपने ब्रेड पर उसे इस्तेमाल करने के लिए उठाया, तब उनकी नजर पैकेट के अंदर रेंग रहे कीड़ों पर पड़ी।

उन्होंने कहा, 'हम हैरान थे। हमने जब पैकेट खोले, तो सभी पैकेटों में कीड़े थे।'
राहुल ने अपनी पोस्ट में डोमिनोज पिज्जा के साथ-साथ जुबिलेंट फूडवर्क्स को भी टैग किया। जुबिलेंट के पास ही भारत में डोमिनोज की फ्रेंचाइजी हैं। जुबिलेंट ने राहुल से उनकी पोस्ट पर संपर्क किया और उनसे उनका कॉन्टैक्ट नंबर और ईमेल आईडी मांगा, ताकि आगे की जांच की जा सके।

वही इस शख्स ने न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू में कहा है,'कीड़े बहुत ही छोटे थे और कोई भी उन्‍हें ऑरिगेनो ही समझता क्‍योंकि वो ज्‍़यादा हिल नहीं रहे थे। उनका रंग और आकार भी ऑरिगेनो की ही तरह था। मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है इसलिए जैसे ही मैंने अपनी अंगुली से ऑरिगेनो चेक किया कीड़े बिखर गए।'


कमेंट करें