नेशनल

दार्जिंलिंग, बशीरहाट में हिंसा के पीछे केंद्र की साजिश: ममता बनर्जी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
176
| जुलाई 8 , 2017 , 15:54 IST

24 परगना और आस पास के जिलों में जारी हिंसा के बीत एक बार फिर से ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने दार्जिलिंग में जारी अशांति और बशीरहाट में हुई हिंसा में केंद्र पर प्रयाप्त सहयोग ना देने का आरोप लगाया है।

सीएम ने कहा कि वह बशीरहाट में हुई हिंसा की न्यायिक जांच की सिफारिश करेंगी। उधर, नॉर्थ 24 परगना जिले के एसपी भास्कर मुखर्जी को हटा दिया गया है। सी सुधाकर को नया एसपी बनाया गया है। इसके अलावा, 10 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है।

केंद्र से सहयोग न मिलने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बार-बार मांग के बावजूद सीआरपीएफ बल उपलब्ध नहीं कराया गया। ममता ने कहा कि कश्मीर जल रहा है, एमपी में किसान मर रहा है लेकिन बीजेपी हिंसा रोकने में सक्षम नहीं है। यह भी आरोप लगाया कि सोशल मीडिया के जरिए लोगों को भड़काने की कोशिश की जा रही है। बांग्लादेशी और भोजपुरी फिल्म के सीन को बंगाल का बताकर सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से भिड़ गईं थी। ममता ने राज्यपाल पर खुद के अपमान का आरोप लगाया था। सिर्फ इतना ही नहीं ममता की पार्टी के मंत्री ने राज्यपाल को तोतो तक कह दिया था। 


कमेंट करें