नेशनल

बॉम्बे अस्पताल के गायब हुए डॉ दीपक मैनहोल में ही गिरे थे! समुद्र किनारे मिला शव

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
506
| अगस्त 31 , 2017 , 12:56 IST | मुंबई

मुंबई में बीएमसी की लापरवाही का एक ऐसा वाक्या सामने आया है। बता दें कि मैनहोल में गिरे डॉक्टर शव वर्ली में समुद्र के किनारे मिला। 29 अगस्त को शहर के नामी डॉक्टर दीपक अमरापुरकर लोअर परेल-एल्फिनस्‍टोन इलाके में मैनहोल में गिर गए थे। जिसके बाद उनका शव घटनास्थल से 10 किमी दूर समुद्र के किनारे मिला।

मंगलवार के दिन मुंबई में मूसलाधार बारिश होने के कारण ट्रैफिक का बुरा हाल था और डॉ दीपक अमरापुरकर हॉस्पिटल से लौटे थे तभी कार ट्रैफिक और पानी में फंस गई। जिसके बाद डॉक्टर ने ड्राइवर को दूसरे रास्ते से कार लाने के लिए कहा और खुद घर के लिए पैदल निकल गए थे।

डॉक्टर की भतीजी पल्लवी गोडबोले ने बताया, उन्होंने ड्राइवर से कहा था कि वह कार को घर ले जाए और वह यह सोचकर ही पैदल ही घर के लिए निकले थे कि 10 मिनट में घर पहुंच जाएंगे। वह जहां पर थे, वहां से हमारा घर सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर है।

चश्मदीदों के मुताबिक घर जाते समय वो लबालब पानी से भरी सड़क पर बने मैनहोल में गिर गए। उसके बाद उन्होंने मदद के लिए लोगों से गुहार भी लगाई, मगर उन तक कोई पहुंच पाता तब तक वो बह चुके थे। बता दें कि पुलिस ने मैनहोल के पास से उनका छाता बरामद किया था।


कमेंट करें