नेशनल

एअर इंडिया की फूड ट्रॉली में ड्रग्‍स मिलने से मचा कोहराम, जांच जारी

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
84
| जुलाई 21 , 2017 , 15:00 IST | नई दिल्ली

चेन्‍नई से दिल्‍ली आ रही एअर इंडिया की एक फ्लाइट में करीब दो किलो ड्रग्‍स मिलने से हड़कंप मच गया। इसे सुरक्षा में बड़ी चूक बताया जा रहा है। ड्रग्‍स के दो पैकेट एक फूड ट्राॅली में पाए गए है। सभी हैरान हैं कि आखिर ये पैकेट कैसे फूड ट्रॉली तक पहुंच गई। इस मामले में किसी क्रू मेंबर का हाथ होने पर शक है।

इस मामले की सूचना कस्टम विभाग को दे दी गई है। जांच के दौरान कस्टम विभाग ने पैकेट में मॉर्फिन मिक्स्ड ड्रग्स होने की पुष्टि की।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार शाम चेन्नई से दिल्ली पहुंची फ्लाइट के सामान को बाहर निकाला जा रहा था। तभी कैटरिंग सर्विस प्रोवाइडर कंपनी के कर्मचारियों की नजर एक फूड ट्रॉली में रखे दो ब्राउन पैकेट पर गई। जैसे ही पैकेट को खोला गया तो सभी कर्मचारी हैरान रह गए। दोनों पैकेट मॉर्फिन ड्रग्स से भरे हुए थे।

इस बात की सूचना तुरंत कस्टम विभाग को दी गई। कस्टम विभाग अधिकारियों ने दोनों पैकेट की जांच शुरू की। उनके मुताबिक पैकेट के अंदर मॉर्फिन मिक्स्ड ड्रग्स पाया गया। इसके बाद दोनों पैकेट्स को जब्त कर लिया गया। फिलहाल उन्हें आगे की जांच के लिए नारकोटिक्स विभाग भेज दिया गया है। फिलहाल मामले की जांच अभी चल रही है। जांच के बाद मैनेजमेंट इस बारे में बयान जारी करेगा।


कमेंट करें