खेल

IPL: गुजरात लायंस के लिए नहीं खेल पाएंगे चोटिल ड्वेन ब्रावो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
164
| अप्रैल 23 , 2017 , 17:03 IST | नई दिल्ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा 10वें संस्करण में अब तक खराब दौर से गुजर रही गुजरात लायंस के कप्तान सुरेश रैना का कहना है कि चोटिल खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो आईपीएल-10 के शेष सत्र से बाहर हो सकते हैं। वेबसाइट 'ईएसपीएनक्रिकइंफो डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, रैना ने सौराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में रविवार को आईपीएल के 26वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टॉस जीतने के बाद एक बयान में यह जानकारी दी।



रैना ने कहा,

वह टीम में नहीं हैं। वह अपने उपचार पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और इसमें तीन से चार सप्ताह का समय लग सकता है। हो सकता है कि वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएं।



रैना ने कहा कि इस मामले में उन्हें गुजरात टीम के प्रबंधन से बात करनी होगी और उसके बाद उनके स्थान पर किसी अन्य खिलाड़ी को शामिल करने के बारे में विचार किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि ब्रावो को दिसंबर में आस्ट्रेलिया के घरेलू टी-20 लीग 'बिग बैश लीग' के दौरान चोट लगी थी। इसके कारण उनका ऑपरेशन हुआ। तभी से वह मैदान से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, उन्होंने 17 अप्रैल को अपने एक ट्वीट के जरिए आईपीएल में वापसी के संकेत दिए थे, लेकिन रैना के बयान से साफ नजर आ रहा है कि उन्हें इस संस्करण में देख पाना मुश्किल हो सकता है।

Maxresdefault (1)


कमेंट करें