मनोरंजन

एकता कपूर की इस हीरोइन को मुंबई में कोई घर नहीं दे रहा, वजह काफी चौंकाने वाली है!

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 2
2197
| अप्रैल 6 , 2018 , 15:34 IST

एकता कपूर के मशहूर सीरियल में काम करने वाली एक्ट्रेस को मुंबई में घर नहीं मिल रहा है। एकता कपूर के सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में काम काम करने वालीं शिरीन मिर्जा ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा है कि उन्हें मुंबई में घर नहीं मिल रहा है। सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी की ऑनस्क्रीन ननद 'सिमी' का रोल प्ले करने वालीं शिरीन मिर्जा ने हाल ही में ये खुलासा किया है। चौंकाने वाली बात यह है कि उन्हें घर न मिलने की बड़ी वजह उनका मुस्लिम होना है।

I3_-J20G_400x400

शिरीन का कहना है घर न मिलने की तीन वजहें हैं; मुसलमान होना, गैरशादीशुदा महिला होना और एक कलाकार होना। शिरीन ने एक फोटो के साथ फेसबुक पोस्ट में अपना दुख बयान किया। उन्होंने लिखा, "मैं मुंबई में घर पाने लायक नहीं हूं क्योंकि मैं एम बी ए (मुस्लिम, बैचलर, एक्टर) हूं।"

उन्होंने लिखा, "यह तस्वीर तब ली गई थी जब मैं मुंबई में रहने के सपने लेकर आई थी। यहां 8 साल बिताने के बाद मुझे अब यह सुनने को मिल रहा है। हां, मैं एक्टर हूं और मैं न तो सिगरेट पीती हूं न शराब पीती हूं और न ही मेरा कोई आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। ऐसे में वे (मकान मालिक) मेरे पेशे के आधार पर मेरे कैरक्टर को कैसे आंक सकते हैं?"

_eb6dc5cc-37fc-11e8-90dd-823da00706aa

शिरीन ने आगे लिखा, "दूसरी बात, मैं अविवाहित हूं। मैं जब घर के लिए ब्रोकर्स को फोन करती हूं तो वे फ्लैट के लिए ज्यादा किराया मांगते हैं। वे साफ कहते हैं कि ज्यादा रुपये दो वरना तुम्हें फ्लैट नहीं मिलेगा क्योंकि तुम बैचलर हो। मेरा सवाल है कि शोरशराबा तो परिवार वाले भी पैदा कर सकते हैं।"

शिरीन ने लिखा कि उन्हें दो टूक अंदाज में बताया गया कि अगर आप मुसलमान हैं तो दिक्कत है।

Divyanka-nanad_15229070651

उन्होंने लिखा, "तीसरी बात, मैंने एक अन्य शख्स को फोन किया जिसने पूछा कि मैं हिंदू हूं या मुस्लिम। बाद में जवाब दिया कि मुसलमानों को प्रेफर नहीं किया जाता। उन्होंने यह सलाह भी दी कि आप अपने दोस्त के नाम पर फ्लैट ले लें लेकिन वह मुस्लिम नहीं होना चाहिए। मेरा मतलब है कि आखिर नाम में क्या है? सबका खून एक जैसा ही है।"


कमेंट करें