नेशनल

चोरी के आरोप में युवक को लगाया बिजली का करंट, वीडियो बनाकर किया वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
200
| जुलाई 18 , 2017 , 14:25 IST | आजमगढ़

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के सरायमीर के शेरवा गांव का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ युवक एक युवक को तख्त पर बांध कर उसे प्रताडि़त कर रहे हैं। प्रताड़ना के क्रम में उसे बिजली का करंट भी देते हुए देखा जा सकता है।

बताया जा रहा है कि युवक पर मोबाइल फोन चुराने का आरोप है। शेरवा गांव निवासी शिवकुमार 12 जुलाई को सरायमीर कस्बा स्थित युसूफ के कपड़े की दुकान पर काम मांगने के लिए गया था। बातचीत के दौरान ही नमाज का वक्त हो जाने पर युसुफ नमाज पढ़ने चला गया। शिवकुमार पर दुकान पर रखी युसूफ की मोबाइल चोरी का आरोप है। इसी मोबाइल की चोरी के मामले में युसूफ के परिवार के लोग गुरुवार को शिवकुमार को उठा कर अपने गांव लेकर चले गए। यहां उसकी जमकर पिटाई करने के साथ ही करंट भी लगाया गया।

 

करंट लगाने वालों ने इसका वीडियो भी बनाया। बताया जाता है कि युसूफ के परिजनों की कैद से छूटने के बाद शिवकुमार किसी प्राइवेट अस्पताल में इलाज करवाया। इसी बीच युसूफ के परिजनों ने वीडियो को वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद शिवकुमार शनिवार की रात सरायमीर थाने पर पहुंचा और नौ के खिलाफ नामजद तहीर दी।

पुलिस ने इस वीडियो और पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक युवक को मोबाइल चोरी के आरोप में बंधक बनाकर पीटने व करंट लगाने के मामले में नौ लोगों को नामजद किया गया है। चार की गिरफ्तारी के बाद बचे हुए पांच आरोपियों की तलाश में सरायमीर थाना पुलिस जुटी हुई है।


कमेंट करें

अभी अभी