मनोरंजन

ईशा देओल ने 3 फेरों के साथ दूसरी बार की शादी (तस्वीरें)

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
623
| अगस्त 25 , 2017 , 18:14 IST

जल्द मां बनने जा रही हेमा मालिनी और धर्मेंद की बेटी ईशा देओल ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में पति भरत तख्तानी के साथ दोबारा फेरे लिए।

बुधवार को सिंधी परंपरा के अनुसार जोड़ी ने शादी कर ली है इस दौरान उन्होंने रस्मों के तहत अपने पति भरत के साथ तीन फेरे भी लिए। ईशा ने इस्कॉन टेंपल के बाहर अपने पति भरत तख्तानी के साथ पोज दिए।

शादी की दो फोटोज़ ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

एक रिपोर्ट के अनुसार ईशा भरत के साथ तीन फेरे लिए सिंधी रीति-रिवाजों के अनुसार ऐसा किया जाता है। इस दौरान ईशा की बहन आहना देओल भी अपने पति वैभव वोहरा और बेटे डेरियन के साथ मौजूद थीं।

जोड़ी के परिवार के अलावा जया बच्चन, रश्मि ठाकरे, डिंपल कपाडिया इस सेरेमनी का हिस्सा बने।

शादी में लिए ईशा ने रानी पिंक कलर का लहंगा पहना था। इस लहंगे को नीता लूला ने डिजाइन किया था। वह इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं। नीता ने सेरेमनी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर जारी की।

 

A post shared by Neeta Lulla (@neeta_lulla) on

 

ईशा के बेस्ट फ्रेंड शिलार्ना वेज भी प्रेग्नेंट हैं। ईशा ने अपनी गोद भराई में उनके साथ भी फोटो खिंचवाई।

 

गोद भराई की रस्म शुरू होने से पहले ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीर शेयर की थी। इस पर उन्होंने लिखा था कि गोद भराई के लिए रेडी। ये सिर्फ गोद भराई की रस्म ही नहीं है। इसी के साथ ईशा एक बार फिर पति भरत के साथ शादी के फेरे भी लेने वाली हैं। इसके बाद भगवान कृष्ण के लिए छप्पन भोग का भी आयोजन किया जा रहा है।

 

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

बता दें कि ईशा ने 2012 में भरत तख्तानी के साथ शादी की थी। कुछ दिन पहले ईशा ने मुंबई मिरर को बताया था, ' 2012 में जब मेरी शादी हुई थी, तब मां (हेमा मालिनी) ने तिरुपति से पंडित बुलाए थे, जो सिर्फ तमिल बोल रहे थे। उस वक्त हमारे परिवार और दोस्तों को कुछ समझ नहीं आया था। इस बार हम सिंधी पंडित बुलाएंगे जो हिंदी बोल सकें, जिसे मेरे ससुराल की तरफ के लोग भी समझ सकें।


कमेंट करें