राजनीति

100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नहीं कर सकते: अनिल विज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
93
| नवंबर 6 , 2017 , 10:40 IST | नई दिल्ली

अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक विवादित ट्वीट किया है। बता दें कि विज ने ट्वीट के जरिए सरकार के विरोधियों पर निशाना साधा है। दरअसल, उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत को सुनिश्चित बताते हुए अलग अंदाज में कटाक्ष किया है।

उन्होंने लिखा है कि 100 कुत्ते मिलकर भी एक शेर का मुकाबला नही कर सकते । गुजरात चुनाव में बीजेपी जीतेगी।

वहीं इससे पहले अनिल विज ने कहा था कि गुजरात में विकास जवान हो गया है। वहां वह अपनी लड़ाई खुद लड़ने में सक्षम है। इसलिए गुजरात मे बीजेपी जीतेगी। हालांकि अनिल विज के कुत्ते वाले ट्वीट को राहुल गांधी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो से देखा जा रहा है।

दरअसल, राहुल गांधी ने ट्विटर पर अपने कुत्ते का वीडियो शेयर किया था और उसमें लिखा था कि, लोग पूछ रहे हैं कि कौन इस व्यक्ति के लिए ट्वीट कर रहा है, मैं इस पर सफाई के साथ सामने आ रहा हूं...ये मैं हूं...पीडी...मैं कहीं ज्यादा स्मार्ट हूं।

गौरतलब है कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव का ऐलान हो चुका है। गुजरात में विधानसभा की 182 सीटों पर चुनाव दो चरणों में होंगे। पहले चरण का चुनाव 9 दिसंबर और दूसरे चरण का चुनाव 14 दिसंबर को होगा। जबकि हिमाचल में एक ही चरण में चुनाव 9 नवंबर को होंगे। हालांकि दोनों राज्यों का रिजल्ट 18 दिसंबर को सामने आएगा।


कमेंट करें