मनोरंजन

बॉलीवुड में धमाल मचाने के लिए ये हॉट एक्ट्रेस है तैयार, एक क्रिकेटर से भी जुड़ चुका है नाम

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
304
| अगस्त 30 , 2017 , 21:04 IST | मुंबई

बॉलीवुड में धमाका करने के लिए साउथ की एक्ट्रेस राय लक्ष्मी आ रही हैं। फिल्म 'जूली 2' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीज़र से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लक्ष्मी बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को टक्कर देने के लिए तैयार हैं। आइए आपको बताते है कि राय लक्ष्मी के बारें में ।

Raai-laxmi111

राय लक्ष्मी 2004 में आई इरॉटिक फिल्म जूली के सीक्वेल जूली 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह उनकी बॉलीवुड की फिल्म है। इस फिल्म में लक्ष्मी ने नेहा धूपिया को रिप्लेस करेंगी। 'जूली 2' को दीपक शिवदासानी ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर विजय नायर हैं।

Laxmi-1-Copy

बता दें कि इससे पहले राय लक्ष्मी सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘अकीरा’ में गेस्ट अपीरियंस के तौर पर नजर आ चुकी हैं। 28 वर्षीया राय ने 15 साल की उम्र में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। राय लक्ष्मी कन्नड़ फिल्मों में अपनी बोल्ड इमेज के लिए काफी मशहूर हैं।कन्नड़, तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं साइथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस राय लक्ष्मी। अब वे बॉलीवुड में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने को तैयार हैं।

27b47844336eca04d0b562ce75682204--lakshmi-actress-designer-shades

कहा जाता है कि लक्ष्मी राय कभी टीम इंडिया के कैप्टन रह चुके धोनी को डेट कर चुकी हैं।2008 में आईपीएल के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था। तब दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में फैल गई थीं। हालांकि ये रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई, लेकिन आज भी धोनी की गर्लफ्रेंड में राय लक्ष्मी का नाम लिया जाता है। हालांकि राय लक्ष्मी के अनुसार धोनी के साथ उनका अफेयर एक बुरा अनुभव रहा। लक्ष्मी राय अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग की तरह है, जो कभी नहीं मिटेगा।

20-1490010951-untitled3

यहां देखिए राय लक्ष्मी की फिल्म 'जूली 2' का टीज़र


कमेंट करें