नेशनल

गड्ढे ने ली मशहूर बाइकर जागृति होगले की जान, पुलिस से जागृति पर ही कर दिया केस

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
273
| जुलाई 24 , 2017 , 19:03 IST | मुंबई

देश की मशहूर बाइकर जागृति होगले की मुंबई के पास सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। 35 साल की जागृति रविवार को मुंबई-अहमदाबाद हाइवे पर राइडिंग कर रही थीं, उसी दौरान उनकी बाइक का पहिया एक गड्ढे में फंस गया और वो वहीं गिर गईं। इसके बाद पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया और भाग गया। उस हादसे के दौरान जागृति की मौत हो गई।

Hogle_g_555_072317114143

पुलिस का कहना है कि जागृति हाइवे पर एक ट्रक को ओवरटेक कर रही थीं तभी उनकी बाइक एक गड्ढे में जा फंसी और वो वहीं गिर गईं। गड्ढे में पानी भरा होने के कारण जागृति उसे देख नहीं पाईं। सड़क पर गिरने के बाद पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। यह घटना मुंबई से करीब 100 किमी दूर वेती गांव में हुई।

Biker

इस पूरे मामले की जांच में जुटी पुलिस ने पहले महिला बाइकर के खिलाफ 'आकस्मिक मृत्यु' का मामला दर्ज किया और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। हालांकि, बाद में पुलिस ने महिला के खिलाफ 'लापरवाह ड्राइविंग' का मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि वह ट्रक से आगे निकलने की कोशिश कर रही थी और वह ट्रक के टायर के नीचे आ गईं। होगले के दोस्त भी उसके साथ उसके पीछे ही चल रहे थे, उन्होंने उसको जाकर देखा तो वह मर चुकी थी।

जागृति की मौत से मुंबई के बाइकर्स सदमे में हैं। श्रद्धांजली के वक्त पहुंचे कई बाइकर्स ने मुंबई में खराब सड़कों के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया है। आपको बता दें कि हाल ही में मुंबई बेस्ड आरजे मलिष्का ने भी सड़कों के गड्ढों को लेकर बीएमसी को जिम्मेदार ठहराया था। जिसके बाद बीएमसी से उन्हें नोटिस भी मिला था।

Biker-jagruti-viraj-hogale_650x400_81500880490

जागृति बिकरनी मोटरसाइकिल क्लब (Bikerni Motorcycle Club) में अकेली महिला थीं। राइडिंग के दौरान इस घटना के वक्त जागृति के साथ तीन अन्य बाइक राइडर भी मौजूद थे, जो बुलेट पर सवार थे।


कमेंट करें