मनोरंजन

'सनम रे' के सिंगर यश वडाली गिरफ्तार, महिला के साथ छेड़छाड़ का आरोप

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
146
| अगस्त 4 , 2017 , 12:31 IST | मुंबई

फिल्म 'सनम रे' के टाइटल ट्रैक से लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के मशहूर सिंगर यश वडाली के खिलाफ 39 साल की महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। इसके बाद यश को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला के अनुसार यश ने एक पार्टी में नशे की हालत में उनके साथ बदसलूकी और गाली गलौच की। महिला ने मुंबई स्थित वर्सोवा पुलिस स्टेशन में प्राथमिकता दर्ज कराई है। यश वडाली पर आईपीसी की धारा 354(छेड़छाड़) और 504 (धमकी देने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Yash2

'सनम रे' जैसे हिट गाने गा चुके मशहूर सिंगर यश वडाली पर महिला का आरोप है कि एक पार्टी के दौरान उसने उनसे गाना के लिए कहा जिसे यश ने ये कहते हुए मना कर दिया कि वह फ्री में किसी के लिए गाना नहीं गाते हैं। महिला का आरोप है कि इस दौरान यश ने उनके साथ नशे की हालत में बदसलूकी के साथ गाली गलौच भी की।

महिला से छेड़छाड़ के आरोपों के बाद सिंगर यश वडाली को गुरुवार देर रात मुंबई के ओशिवारा से गिरफ्तार किया गया। आपको बता दें कि इससे पहले यश वडाली की ओर से गिरफ्तारी से बचने के लिए एंटीसिपेटरी बेल एप्लिकेशन कोर्ट में दायर की गई थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।  घटना 5 बजे के आस-पास की है। 

Yash1

Yash3

वडाली ब्रदर्स के परिवार से जुड़े यश वडाली पंजाबी और हिंदी में गाने के साथ म्यूज़िक भी कंपोज करते हैं। यश मीका सिंह के साथ कुछ स्टेज परफॉर्मेंस कर चुके हैं, लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'सनम रे' के गाने से मिली। 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें