मनोरंजन

भोजपुरी फिल्मों में दिखेगा सुपरहिट सिंगर-डांसर सपना चौधरी का जलवा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
661
| जून 16 , 2017 , 15:40 IST | नयी दिल्ली

हरियाणा की फेमस सिंगर और डांसर जल्द भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने वाली हैं। सपना ने कहा है कि वह भोजपुरी फिल्मों में काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस बारे में कुछ प्रोडक्शन हाउसेज से बातचीत चल रही है और जल्द ही फिल्म फाइनल हो जाएगी। 

Sapna-Chaudhary1

आपको बता दें कि सपना एक हिंदी फिल्म में आइटम सॉन्ग कर रही हैं। पिछले दिनों सनी कपूर की हिंदी फिल्म 'एक्शन क्वीन मधुबाला' में सपना ने एक आइटम सॉन्ग शूट किया। पत्रकारों से बातचीत में सपना ने कहा की वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। स्टेज पर डांस करना और फिल्म में आइटम सांग करने में काफी अंतर है। फिल्म में भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत लीड रोल में हैं। यह गाना मुंबई के एक स्टूडियो में शूट किया गया। 

Sapna-chaudhary-wallpaper-images-2017

25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में मध्यवर्गीय परिवार में जन्मीं सपना चौधरी की शुरुआती शिक्षा रोहतक से ही हुई। पिता रोहतक में ही एक निजी कंपनी में काम करते थे। 12 साल की उम्र में पिता को खोने के बाद मां नीलम चौधरी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गयी।

Sapna Chaudhary 55

उन्होंने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को सहारा दिया। सपना के पहले गाने ने ही उन्हें सुपरस्टार बना दिया था। गाने के बोल थे 'सॉलिड बॉडी'। एक गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली व पंजाब में घर-घर लोकप्रिय हो गयीं।

देखिये सपना चौधरी का सुपरहिट गाना 'सॉलिड बॉडी'


कमेंट करें