मनोरंजन

टीम इंडिया को सपोर्ट करने पहुंचे अक्षय को लोगों ने इस वजह से किया ट्रोल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
173
| जुलाई 24 , 2017 , 11:57 IST | लंदन

लंदन में रविवार को खेले गए महिला विश्व कप के फाइनल में भारतीय खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी पहुंचे थे। लेकिन अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा। सुनकर आपको हैरानी होगी कि आखिर भारतीय टीम के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने के लिए कोई कैसे ट्रोल हो सकता है। लेकिन एक तस्वीर की वजह से अक्षय को इसका सामना करना पड़ा है।

0000

दरअसल अक्षय कुमार ने मैच के दौरान सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की। उस फोटो में अक्षय कुमार अपने हाथों में तिरंगा लिए मैदान में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे थे। लेकिन अक्षय ने तिरंगे को उल्टा पकड़ रखा था। जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

1016

सोशस मीडिया पर फोटो लगाए जाने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए। किसी ने अक्षय को तिरंगे को सही तरीके से पकड़ने की सलाह दी तो किसी ने राष्ट्रध्वज के सम्मान की बात कही। कुछ एक यूजर्स ने तो अक्षय को फोटो हटाने तक के लिए कह दिया।

031

दरअसल तिरंगे में सबसे ऊपर केसरिया रंग होता है। लेकिन अक्षय ने तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ रखा था। अक्षय हरे रंग को पकड़कर तिरंगा लहरा रहे थे। हालांकि अक्षय जिस झंडे को लहरा रहे थे उसमें डंडा नहीं लगा था। हो सकता है कि इस वजह से ये गलती हुई हो। लेकिन अक्षय को अपनी इस छोटी सी गलती की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ा है।

04

आपको बता दें कि रविवार को लाड्स के मैदान में खेले गए महिला विश्वकप के मुकाबले में भारती महिला क्रिकेट टीम 9 रनों से मुकाबला हार गई और इतिहास बनाने से चूक गई।


कमेंट करें