मनोरंजन

कंगना विवाद पर फरहान अख्तर ने लिखा ओपन लेटर, किया ऋतिक को सपोर्ट

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
72
| अक्टूबर 9 , 2017 , 12:13 IST | मुंबई

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अब इस पूरे मामले में ऋतिक के सपोर्ट में कई बॉलीवुड सेलेब्स आ गए हैं। जिसमें से फरहान अख्तर ने फेसबुक पर एक ओपन लेटर लिखा है और ऋतिक का सपोर्ट किया।

अपने लेटर में फरहान ने लिखा कि मैंने आज एक ओपन लेटर पढ़ा जो एक आदमी ने उस महिला के बारे में लिखा था जिसे मैं जानता हूं। पिछले काफी वक्त से दोनों का विवाद जारी था और आरोप प्रत्यारोपों का सिलसिला चल रहा था। जिसमें पहले आरोप लगाने वाले की तरफ से विक्टिम पर आरोप लगाया था, लेकिन आखिरकार विक्टिम ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी। हालांकि इस मामले में सही गलत कहने वाला मैं कोई नहीं हूं, लेकिन जिस तरह से चीजे सामने आईं तो उस पर राय रखी जा सकती है। मैं मानता हूं कि हमारी सोसाइटी में ज्यादातर एक महिला ही अन्याय का शिकार होती है, लेकिन कभी कभी जिस पर आरोप लगा है वो भी शिकार हो जाता है।

यहां पढ़े फरहान का पूरा खत

फरहान ने अपने खत में लिखा, महिला का कहना है कि वो लोग 7 साल तक रिलेशनशिप में थे और इस दौरान उन्होंने कई सारे ई-मेल एक्सचेंज किए। वहीं एक तरफ जहां विक्टिम ने अपने लैपटॉप और फोन जांच के लिए बिना कहे जमा कर दिए तो वहीं आज तक आरोपी ने ऐसा नहीं किया। इसके साथ ही फरहान सवाल उठाते हैं कि क्या विक्टिम ने मेल का रिप्लाई किया। जहां तक हमे पता है एक बार भी नहीं। इसके साथ ही फरहान सवाल उठाते हैं कि अगर कोई आपको हैरास करने के लिए ईमेल करेगा तो क्या आप बैठे रहेंगे। इसके साथ ही फरहान ने फोटोज, पासपोर्ट का भी मैटर उठाया।

Farhan-akhtar-hrithik-roshan-kangana-ranaut_650x400_41507516882

फरहान ने लोगों से अप्रमाणित बयान के आधार पर किसी शख्स को तब तक बदनाम नहीं करने का आग्रह भी किया, जब तक कि अधिकारियों द्वारा निकाला गया कानूनी निष्कर्ष सामने नहीं आ जाता। उन्होंने कहा, "हमें भेदभाव नहीं करना चाहिए।" फिल्मकार करण जौहर, अभिनेत्री यामी गौतम और सोनम कपूर ने इस मामले में फरहान से सहमति जताई है। बता दें कि फरहान और ऋतिक साथ फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'लक बाई चांस' में काम कर चुके हैं।


कमेंट करें

अभी अभी