मनोरंजन

ओ अज मेरा जी करदा..लीजिए सुनिए लखनऊ सेंट्रल का कांवा-कांवा

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| अगस्त 4 , 2017 , 12:34 IST | मुंबई

फरहान अख्‍तर की आने वाली फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का टाइटल कावां कावां है। ये गाना मीरा नायर की साल 2001 में आई फिल्म 'मॉनसून वेडिंग' का नया वर्जन है। जिसके बोल हैं 'अज मेरा जी करदा'। जी हां, यह गाना आपको एक बार फिर से 'लखनऊ सेंट्रल' में सुनने को मिलेगा। इसे नए रंग-ढंग के साथ पेश किया गया है।

इन दिनों बॉलीवुड में पुरानी फिल्मों के गानों का रीमेक बनाने का ट्रेंड जोरों पर हैं। इस फेह​रिस्त में एक ओर गाना जुड़ गया है, जिसे सुखविंदर सिंह ने अपनी आवाज में गाया था और अब इस रीमेक को दिव्या कुमार ने अपनी आवाज दी है। गाने को कुमार ने लिखा है, वहीं अर्जुना हरजाई ने कंपोज किया है।

इस गाने की शुरुआत फरहान अख्तर के डायलॉग से होती है जहां वे बोलते हैं कि प्लान तो भागने का है लेकिन सपना बैंड बनाने का है। जिसके बाद किशन-किशन नाम की गूंज सुनाई देती है। गाना डांस नंबर है और स्टार्स इसमें कैदी बैंड के सदस्य के तौर पर नजर आ रहे हैं। उनके मूव्ज कमाल के हैं। फरहान अख्तर का जोश धमाकेदार है और गिप्पी ग्रेवाल की एनर्जी और दीपक डोबरियाल का ड्रम बजाना भी मस्त है। जरूरी नहीं कि यह गाना नाचने पर मजबूर कर देगा। लेकिन बात यही खटकती है कि प्रयोग पुराने गाने के साथ ही किया गया है।

फिल्म के डायरेक्टर रंजीत तिवारी हैं, जिसका निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और एम्मे एंटरटेनमेंट और मोशन पिक्चर्स ने किया है। यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी।


कमेंट करें