मनोरंजन

क़ैदी नंबर 1821, देखिए लखनऊ सेंट्रल का फर्स्ट लुक

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
204
| जुलाई 24 , 2017 , 12:40 IST | मुंबई

अभिनेता फरहान अख्तर जल्द ही फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' में नज़र आने वाले है। फिल्म में फरहान अख्तर के लुक को रिवील कर दिया गया है। फरहान ने फिल्म में अपने लुक को ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

फिल्म के फर्स्ट लुक में फरहान लखनऊ की सेंट्रल जेल में कैदी के रुप में दिखाया गया है। फरहान ने एक स्लेट पकड़ी हुई है। स्लेट में कैदी की पूरी जानकारी दी हुई है। फिल्म के पोस्टर को फरहान ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है- "ये है किशन मोहन गिरहोत्रा ... जेल में इसे 1821 बुलाते है।" #LucknowCentral #firstlook #15september2017"

आपको बता दें कि फिल्म में फरहान किशन मोहन गिरहोत्रा की भूमिका में नज़र आएंगे जो मुरादाबाद में रहता हैं। किशन भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी का बहुत बड़ा फैन होता है। लेकिन किशन को मर्डर के आरोप में जेल में बंद कर दिया जाता है। फिल्म का प्लॉट किशन निर्दोष है आंदोलन पर आधारित है। कहानी कोर्ट के फैसले पर आधारित है कि किशन को जेल में ही रखना चाहिए या मुक्त कर देना चाहिए। 

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' को रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह रंजीत की डेब्यू फिल्म है। फिल्म में फरहान अख्तर और और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' 15 सितंबर को रिलीज होगी। 


कमेंट करें