मनोरंजन

दिल में उतर जाएगा 'लखनऊ सेंट्रल' का गाना 'मीर-ए-कारवां', देखिये वीडियो

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
176
| अगस्त 9 , 2017 , 15:31 IST | मुंबई

फरहान अख्‍तर की आने वाली फिल्‍म 'लखनऊ सेंट्रल' का नया गाना 'मीर-ए-कारवां' रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को म्यूजिक रोचक कोहली ने दिया है वहीं अमित मिश्रा और नीती मोहन ने अपनी आवाज़ दी हैं।

मीर ए कारवां दिल को छू जाने वाल गाना है। गाने में फरहान अख्तर जेल के अंदर गिटार बजाते हुए गाना गा रहे हैं। गाना गाते वक्त फरहान अपनी जिंदगी के सभी अच्छे और बुरे पलों को याद करते हैं। गाने को फरहान अख्तर ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। 

फरहान अख्तर को अलग अलग किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' में भी फरहान एक अलग अंदाज में नज़र आएंगे। फिल्म में फरहान की एक्टिंग के अलावा दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं। फिल्म में फरहान के अलावा एक्टर रवि किशन भी हैं। वहीं ट्रेलर में भोजपुरी एक्टर, गायक और सांसद मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' को रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह रंजीत की डेब्यू फिल्म है। फिल्म में फरहान अख्तर और और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में दीपक डोबरियाल, गिप्‍पी गरेवाल, रोनित रॉय और रवि किशन का अभिनय भी प्रशंसा योग्य है। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' 15 सितंबर को रिलीज होगी। 

यहां देखिए 'लखनऊ सेंट्रल' का गाना 'मीर-ए-कारवां'


कमेंट करें