मनोरंजन

जानिये कैदी नंबर 1821 की कहानी, 'लखनऊ सेंट्रल' का दमदार ट्रेलर आउट

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
132
| जुलाई 27 , 2017 , 13:49 IST | मुंबई

अभिनेता फरहान अख्तर कि अाने वाली 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर आज सुबह ही रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में फरहान का दमदार अभिनय देखने को मिला। फरहान ने फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है।

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर एक्साइमेंट से भरा हुआ है। फिल्म की कहानी किशन मोहन ग्रिहोत्रा नामक एक युवक कि है। किशन भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी का बहुत बड़ा फैन होता है। किशन भी एक बहुत बड़ा गायक बनना चाहता है लेकिन किशन को मर्डर के आरोप में जेल में बंद कर दिया जाता है। जेल में किशन मोहन ग्रिहोत्रा के साथ काफी मारपीट होती है। अचानक एक दिन जेल में नेता जी बैंड बनाने का प्रस्‍ताव लेकर आते हैं। अब बैंड की आड़ में किशन ग्रिहोत्रा कुछ कैदियों के साथ मिलकर जेल से भागने की योजना बनाता है। किशन जेल से भागने में सफल हो पाता है या नही यह तो आपके फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म के ट्रेलर को फरहान अख्तर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए पोस्ट किया है कि कैदी क्र. 1821 आपके मनोरंजन के लिए लाया है।...#LucknowCentralTrailer

फरहान अख्तर को अलग अलग किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' में भी फरहान एक अलग अंदाज में नज़र आएंगे। फिल्म में फरहान की एक्टिंग के अलावा दमदार डायलॉग्स भी सुनने को मिल रहे हैं। फिल्म में फरहान के अलावा एक्टर रवि किशन भी हैं। वहीं ट्रेलर में भोजपुरी एक्टर और गायक मनोज तिवारी भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' को रंजीत तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह रंजीत की डेब्यू फिल्म है। फिल्म में फरहान अख्तर और और डायना पेंटी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म में दीपक डोबरियाल, गिप्‍पी गरेवाल, रोनित रॉय और रवि किशन का अभिनय भी प्रशंसा योग्य है। फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' 15 सितंबर को रिलीज होगी। 


कमेंट करें