मनोरंजन

अब साड़ी पहनने पर लोगों के निशाने पर आईं फातिमा , कहा 'खुदा तुम्हें देख रहा है....

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
136
| अक्टूबर 13 , 2017 , 19:29 IST | नई दिल्ली

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में पहलवान गीता फोगाट का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख एक बर फिर ट्रोल की गयी है। असल में फातिमा ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की थी।

साइड पोज में ली गई इस सेल्फी में उन्होंने कुछ इस तरह से साड़ी पहन रखी है, जिसमें उनकी कमर और ब्लाउज के ऊपर की तरफ गर्दन का कुछ हिस्सा खुला नजर आ रहा है। उसी के चलते कुछ लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा के खिलाफ उल्टे-सीधे और भद्दे कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए। वैसे लगता है फातिमा को पहले से इस बात का अंदाजा था कि उनके इस फोटो पर जरूर कुछ विवाद होगा। शायद इसलिए इस इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने 'शेमलेस सेल्फी' लिखा था, जिससे ट्रोलर्स और नाराज नजर आए। लोगों ने साड़ी जैसे परिधान को भी सेक्सी तरीके से पहनने के लिए फातिमा को तमाम तरह की नसीहतें देनी शुरू कर दीं। यहां तक कि कुछ लोगों ने यह भी कह डाला कि 'खुदा तुम्हें देख रहा है और वह तुम्हें सजा देगा।'

किसी ने लिखा कि 'फातिमा, आपसे यह उम्मीद नहीं थी' तो किसी ने लिखा कि अगर आपको ठीक से साड़ी पहनना नहीं आता है, तो आप मत पहनिए लेकिन कम से कम इस परिधान का और इसकी मर्यादा का इस तरह से अपमान तो मत कीजिए। हालांकि फातिमा ने अभी तक ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है।

बताते चलें कि इससे पहले रमजान के महीने के दौरान फातिमा ने समंदर किनारे स्विमसूट पहने एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। उस समय भी लोगों ने उन्हें रमजान के पवित्र महीने का सम्मान करने, मुस्लिम होने के नाते अश्लीलता से दूर रहने की सलाह दी थी।

गौरतलब है कि फातिमा सना शेख जम्मू और कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं। जल्द ही सना आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 2018 की दीवाली पर रिलीज होगी।


कमेंट करें