राजनीति

कांग्रेस की महिला वर्कर ने अजय माकन पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप, पुलिस ने शुरु की जांच

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
99
| अप्रैल 15 , 2017 , 15:09 IST | नई दिल्ली

कांग्रेस की एक महिला वर्कर ने पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अजय माकन और अन्य नेताओं पर हैरेसमेंट-जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। महिला ने इसकी शिकायत दिल्ली के तुगलक रोड थाने में दर्ज कराई। शुक्रवार को उसने पार्टी से इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी (AAP) का दामन थाम लिया। फिलहाल माकन की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

रचना सचदेव बाबरपुर महिला कांग्रेस की प्रेसिडेंट थीं। आरोप है कि माकन ने उसे धमकियां दिलवाईं। मोबाइल पर अनजान नंबरों से कॉल आ रहे थे। शिकायत में पीड़िता ने महिला कांग्रेस प्रेसिडेंट शोभा ओझा और पार्टी के एक नेता का भी नाम लिखा है। तीनों पर मानसिक रूप से परेशान करने की बात कही गई।

बताया जा रहा है कि महिला ने एमसीडी इलेक्शन के लिए टिकट बंटवारे में हो रही गड़बड़ियों की शिकायत राहुल गांधी से की थी। जिसके बाद उसे माकन ने देख लेने की धमकी दी। पुलिस के एक सीनियर अफसर ने कहा कि महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सभी आरोप गैर संज्ञेय हैं।

 

कांग्रेस महिला-दलित विरोधी: AAP

आप नेता दिलीप पांडे ने कहा कि हम रचना का आप में स्वागत करते हैं। यह (महिला वर्कर के आरोप) कांग्रेस में महिला और दलितों विरोधी हालत बयां करते हैं। इसके अलावा कांग्रेस और बीजेपी के 13 लोकल वर्कर्स ने भी पार्टी की मेंबरशिप ली।

 

44AjayMaken.jpg.image.975.568


कमेंट करें