मनोरंजन

'बिग बॉस' के घर में ऑलिविया ने की खुदकुशी की कोशिश, कमल हासन के खिलाफ शिकायत दर्ज

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
214
| अगस्त 6 , 2017 , 15:36 IST 123

साउथ के सुपरस्टार कमल हासन का शो बिग बॉस अक्सर विवादों की वज़ह से सुर्खियों में बना रहता है। एक बार फिर शो एक नए विवाद के कारण चर्चा में बना हुआ है। दरअसल तमिल वर्जन में बतौर कंटेस्टेंट घर मेंं आई एक्ट्रेस ऑलिविया हेलन ने सुसाइड करने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया है। ओविया के इस कदम के लिए शो के होस्ट कमल हासन और प्रोड्यूसर को दोषी माना गया है। 

Oviya

रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को ऑलिविया ने शो छोड़ने की मांग करते हुए स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी थी। वकील एसएस बालाजी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करते हुए आरोप लगाया कि ऑलिविया शो के नियमों और टास्ट के दौरान काफी डिप्रेशन में रही हैं। उन्होंने कमल हासन, शो के निर्माता और विजय टीवी के खिलाफ कथित तौर पर टीआरपी बढ़ाने के लिए मानसिक शोषण करने का आरोप लगाया है।

68-oviya1_3

गौरतलह है कि 29 अप्रैल 1991 जन्म लेने वाली ऑलिविया मॉडल और फिल्म एक्ट्रेस हैं। ओविया ने ​तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। टीआरपी और ट्रेंड की दौड़ में टॉप सीरियलस में शुुमार होने वाले इस शो से कंटेस्टेट ऑलिविया को काफी पहचान मिली है।

बता दें 'बिग बॉस तमिल' कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस की तर्ज पर बना है। यह शो 25 जून से आॅन एयर हुआ है, जिसे प्रसारित हुए 1 महीने से भी ज्यादा हो चुके हैं।


कमेंट करें