मनोरंजन

'बादशाहो' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, एक्शन देखकर आप भी रोमांचित हो उठेंगे

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
271
| अगस्त 8 , 2017 , 12:48 IST | मुंबई

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'बादशाहो' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। इस बात की जानकारी 'बादशाहो' के ट्विटर हैंडल के जरिए दी गई है। बादशाहो का ट्रेलर सबसे अलग और एक्शन से भरपूर है।

फिल्म 'बादशाहो' की कहानी इमर्जेंसी के समय की है। सोने से भरा एक ट्रक राजस्थान से दिल्ली आ रहा है जिसे हीरो अपने गैंग के साथ मिलकर लूटता है। फिल्म में सभी मसाले जबरदस्त एक्शन से लेकर, दमदार डायलॉग और राजनीति से लेकर एक नौकर की वफादारी, सबकुछ आपको इस फिल्म में देखने को मिलेगा। ट्रेलर में हर किरदार की भूमिका साफ नजर आ रही है।

फिल्म ' किसी राजपरिवार के खजाने के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे आपातकाल के वक्त सरकार राजपरिवार से वापस लेना चाहती है। खजाने को सरकार से बचाने के काम पर अजय देवगन को लगाया जाता है जिसमें उनकी मदद इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा करते हैं।जबकि विद्युत जामवाल एक ऑफिसर की भूमिका में है जो इस चोरी के गुनहगारों तक पहुंचने की कोशिश करता है।

फिल्म ' का निर्देशन मिलन लुथरिया कर रहे हैं। फिल्म 'बादशाहो' 1 सितंबर को सिनेमाघरों रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी और विद्युत जामवाल के साथ इस फिल्म में इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी नजर आने वाली हैं।

यहां देखिए फिल्म 'बादशाहों' का ट्रेलर


कमेंट करें