मनोरंजन

'बाहुबली' की एक्ट्रेस के साथ सेट पर हुई छेड़छाड़! एक्टर को लगा जोरदार तमाचा

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| अगस्त 1 , 2017 , 12:58 IST | मुंबई

फिल्म 'बाहुबली' की एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा कि लोग देखते रह गए। दरअसल अभिनेत्री स्कारलेट विल्सन के साथ मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान को-स्टार द्वारा बदसलूकी किए जाने की खबर है। बदसलूकी करने वाले अपने को-एक्टर को इस वजह से स्कारलेट ने थप्पड़ भी जड़ दिया।

अभिनेत्री स्कारलेट फिल्म 'बाहुबली' के एक गाने में प्रभास के साथ थिरकती हुई नज़र आई थी। यह घटना फिल्म 'हंसा–एक संंजोग' के सेट पर हुई। स्कारलेट इस फिल्म के लिए एक आइटम नंबर शूट कर रही थीं। इसी दौरान फिल्म में काम कर रहे उमाकांत राय नाम के एक एक्टर ने उन पर खराब कमेंट किए और कई बार गलत तरीके से उन्हें छूने की कोशि‍श भी की। जिसके बाद स्कारलेट विल्सन ने आव देखा ना ताव और को-स्टार को थप्पड़ जड़ दिया और सेट छोड़कर वहां से चली गई।

Scrlt_15sep_15_09_2015

फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश शर्मा ने सेट पर हुए इस घटना पर खेद जताते हुए कहा, 'जी हां हमारी फिल्म के आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान अभिनेता उमाकांत ने फिल्म में डांस नंबर कर रहीं स्कारलेट के साथ गलत हरकत की है। हम फिल्म के सेट पर हुई इस तरह की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमने उमाकांत को अपनी फिल्म से बाहर निकलने का फैसला लिया है। यदि पूरी घटना पर उमाकांत अभिनेत्री से माफी मांगते हैं और वह उन्हें माफ कर देती हैं, तब देखा जाएगा क्या करना है, फिलहाल हमने फिल्म की शूटिंग से उमाकांत को दूर कर दिया है। हम उमाकांत के इस हरकत की शिकायत फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया को भी करेंगे।

आपको बता दें कि स्कारलेट ने 'शंघाई' और 'आर राजकुमार' जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है और वो 'बाहुबली' के पहले भाग में गाने 'मनोहारी' में नज़र आई थीं।

यहां देखें फिल्म 'बाहुबली' का गाना मनोहारी

 


कमेंट करें