मनोरंजन

फिल्म अय्यारी का मोशन पोस्टर आउट, अलग अवतार में दिखेंगे मनोज वाजपेयी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
150
| अप्रैल 7 , 2017 , 18:16 IST | मुंबई

बॉलीवुड के गलियारों में अब एक नाम फिल्म 'अय्यारी' का भी जुड़ गया है। क्रिकेटर एम.एस धोनी की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटॉल्ड स्टोरी’ की कामयाबी के बाद, डायरेक्टर नीरज पांडे एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने की तैयारी में लग गए है।

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अय्यारी’ के लिए उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी को कास्ट किया है। नीरज की यह कास्टिंग बताती है कि उनकी यह फिल्म कितनी अलग होगी। फिल्म 'अय्यारी' का मोशन पोस्टर रिलीज़ हो चूका है। इस पोस्टर को फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने आपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शेयर किया है।

Manoj-Siddharth-S

पोस्टर को निर्देशक कारन जौहर ने भी आपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सिद्धार्थ को एक ख़ास सलाह दी है। करण ने अय्यारी का फ़र्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है- ऑल द बेस्ट सिड। ये काफी मज़ेदार है। कृपया अपनी तैयारी शुरू कर दीजिए। ज़ाहिर है कि तैयारी टाइटल अय्यारी के साथ तुकबंदी में लिखा गया है, अगर इस ट्वीट को दूसरी नज़र से देखा जाए तो, इसमें आपको एक मेंटॉर की नसीहत की झलक दिखेगी।

कारन जौहर के बाद लेजेंड्री नायक अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म 'अय्यारी' का मोशन पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया हैl

फिल्म अगले साल रिपब्लिक डे यानी 26 जनवरी 2018 के मौक़े पर रिलीज़ होगी। नीरज इस फ़िल्म को ख़ुद डायरेक्ट कर रहे हैं। नीरज के ट्वीट से पता चलता है कि फ़िल्म मेंटॉर और उसके शिष्य के बीच रिश्ते को दिखाएगी।


कमेंट करें