मनोरंजन

‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर रिलीज, देखिये बिहारी लड़के और दिल्ली की लड़की की प्रेम कहानी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
308
| अप्रैल 10 , 2017 , 14:09 IST | मुंबई

अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।सोमवार को अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म की फिल्म का अॉफिशियल ट्रेलर जारी किया गया। इससे पहले फिल्म के कई पोस्टर जारी किए गए थे।

Mediav2b3Half Girlfriend

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की थीम है ‘दोस्त से ज्यादा, गर्लफ्रेंड से कम’। फिल्म के ट्रेलर में फिल्म की पूरी कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में अर्जुन, माधव नाम का किरदार निभा रहे हैं जो बिहार से सेंट स्टीवंस कॉलेज में पढ़ने आता है। ट्रेलर के पहले सीन में माधव को कॉलेज के टीचर्स के साथ दिखाया गया है। माधव को इंग्लिश बोलनी नहीं आती है इसलिए वह हिंदी में ही बात करने को कहता है। फिल्म में यह सीन लोगों को हंसने पर मजबूर करेगा। 

C8dptt3UIAA60nq

फिल्म के दूसरे सीन में माधव अपनी हीरोइन से मिलता है। कॉलेज में उसकी मुलाकात रिया सोमानी यानि श्रद्धा कपूर से होती है जो एक मॉर्डन लड़की है। रिया कॉलेज की सबसे हॉ़ट लड़की है। माधव और रिया की दोस्ती होती है। माधव को रिया से प्यार हो जाता है, लेकिन रिया उसकी फिलिंग्स को देखकर उससे उसकी हाफ गर्लफ्रेंड बनने को कहती है। माधव रिया को फुल गर्लफ्रेंड बनाना चाहता है मगर वह खुद को उसकी हाफ गर्लफ्रेंड बनाना चाहती हैं। फिल्म में माधव और रिया के बीच मस्ती, रोमांस, झगड़ा और जुदाई को दिखाया गया है। 

Mediax3h7media4xm0Arjun-Kapoor
 
 

आपको बता दें कि फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ चेतन भगत की नॉवेल ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित है। ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ से पहले चेतन भगत की तीन नोवल्स "काय पो छे", "थ्री मिस्टेक ऑफ माई लाइफ" और "टू स्टेट्स" पर फिल्म बन चुकी है। दर्शकों को यह फिल्में बहुत पसंद भी आई थी।फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ सिनेमाघरों में 19 मई 2017 को रिलीज़ होगी।

यहां देखें फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ट्रेलर


कमेंट करें