मनोरंजन

Film Review : फैंस ने बताया सुपरहिट है 'जब हैरी मेट सेजल'

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
254
| अगस्त 4 , 2017 , 13:56 IST | मुंबई

शाहरुख के फैंस जिस दिन का इंतज़ार कर रहे थे शुक्रवार को वह इंतज़ार खत्म हुआ। जी हां 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गयी है। रोमांस के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख और अनुष्का की इस फिल्म से लोगों ने काफी उम्मीदें लगा रखी थीं और यह उनकी उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही है। शाहरुख और अनुष्का की यह हैट्रिक फिल्म इस बार भी अपना जादू चलाने में कामयाब रही है। इस फिल्म में दर्शकों को शाहरुख और अनुष्का की एक्टिंग काफी दमदार लगी है। वही दर्शकों का कहना है की इम्तियाज अली ने इस फिल्म का निर्देशन भी बखूबी किया है। दर्शकों को इस फिल्म के गाने भी खूब पसंद आ रहे हैं। कुल मिला कर यह फिल्म दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है। फिल्म की कहानी इम्तियाज की दूसरी फिल्मों से ज्यादा अलग नहीं है। इस फिल्म में भी एक दूसरे के प्यार में ना पड़ने की कसम खाने वाले दो लोग हैं जो ना ना करते भी एक दूसरे से प्यार कर बैठते हैं। ट्विटर पर फैंस का रिएक्शन देखने के बाद कहा जा सकता है कि फिल्म सुपरहिट है।

कहानी-

फिल्म की कहानी दो किरदारों हरिंदर सिंह नेहरा उर्फ हैरी और उसकी क्लाइंट सेजल झावेरी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हैरी पेशे से टूरिस्ट गाइड है और सेजल यूरोप घूमने के लिए आती है। अपनी इस यात्रा के दौरान सेजल की सगाई होती है लेकिन उसे वापस देश जाते समय अहसास होता है कि उसकी सगाई की अंगूठी खो गई है। वो इसे ढूंढने की जिद करती है जिसपर हैरी कहता है कि आपकी फ्लाइट मिस हो जाएगी। लेकिन सेजल बिना रिंग लिए वापस जाने से मना कर देती है। इसके बाद दोनों रिंग ढूंढने के इस सफर पर निकल पड़ते हैं और एक दूसरे के करीब आ जाते हैं।इसके बाद क्या हरिंदर अपने प्यार का इजहार सेजल से कर पाएगा? क्या सेजल अपने मंगेतर को छोड़कर हैरी के साथ जिंदगी बिताएगी यही है फिल्म की कहानी। इसमें आपको मस्ती, रोमांस और ड्रामा जैसे सभी मसालें मिलेगें जो इसे देखने वाली फिल्म बनाते हैं।

म्यूजिक-

इस फिल्म का हर गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। फिल्‍म के गाने 'बटरफ्लाई', सफर या हवाएं या फिर 'फुर्र' को दर्शकों ने काफी सराहा है।जब हैरी मेट सेजल के एक गाने फुर्र के लिए प्रीतम और अंतर्राष्ट्रीय कंपोजर डीजे डिप्लो ने मिलकर काम किया है। सभी गाने लोगों की प्लेलिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

परफॉरमेंस-

इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी है, ऐसा लगता है शाहरुख़ और अनुष्का ने अपने करियर की बेस्ट परफॉमेंस दे दी है। खासतौर से अनुष्का आपको एक अलग ही लेवल पर ले जाती है। इस फिल्म की जान अनुष्का शर्मा है और आपको फिल्म देखते-देखते उनसे प्यार हो जायेगा। बात अगर शाहरुख़ की करें तो उन्होंने एक बार फिर बता दिया है कि उन्हें किंग ऑफ़ रोमांस क्यों कहा जाता है। फिल्म की पूरी कास्टिंग जबरदस्त है और हर किसी ने अपना काम बखूबी किया है। म्यूजिक- फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके है वहीं बैकग्राउंड म्यूजिक भी अच्छा है।

यहां देखें फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यू-


कमेंट करें