मनोरंजन

आते ही धूम मचाने लगा शुभ मंगल सावधान का 'रॉकेट सैयां', आपने सुना?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
292
| अगस्त 5 , 2017 , 16:59 IST | मुंबई

फिल्म ‘दम लगाकर हईशा’ की हिट जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का नया गाना 'रॉकेट सैयां' रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर को खुद भूमि पेडनेकर ने अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है।

फिल्म गाना 'रॉकेट सैयां' पूरा मस्ती से भरा हुआ है। इस गाने को सुनते ही आपके पैर अपने आप थिरकने लगेगे। गाने में आयुष्मान और भूमि का बिंदास अंदाज दिखाया गया है। गाने में आयुष्मान और भूमि इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं। जहां एक तरफ गाने में भूमि अपनी शादी के लिए मस्‍ती भरे अंदाज में डांस की तैयारी से लेकर फोटोशूट तक की ख्‍वाहिश पूरी करती दिख रही हैं तो वहीं आयुष्‍मान सारी शादी में अपनी 'समस्‍या' के लिए उपाय करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले फिल्म का ट्रेलर और टीजर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

यहां देखिए फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का ट्रेलर

ये आरएस प्रसन्ना द्वारा निर्देशित तमिल कॉमेडी फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का हिंदी रीमेक है जिसे आनंद एल राय और Eros ने साथ में मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। इसी दिन अजय देवगन की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बादशाहो' भी रिलीज हो रही है जिसे मिलन लूथरिया ने डायरेक्ट किया है। आपको बता दें कि ये आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की दूसरी फिल्म है। इससे पहले इस जोड़ी को दर्शकों ने 'दम लगा के हईशा' फिल्म में काफी पसंद किया था।

यहां देखिए फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का सॉन्ग 'रॉकेट सैयां'


कमेंट करें