मनोरंजन

'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का होली वाला गाना रिलीज, अक्षय कह रहे हैं- गोरी तू लट्ठ मार

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
121
| जुलाई 12 , 2017 , 12:31 IST | मुंबई

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आती जा रही है, वैसे-वैसे फैंस में फिल्म को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। फैंस के इसी उत्साह को देखते हुए फिल्म का नया गाना 'गोरी तू लट्ठ मार' रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का यह गाना होली के फेस्टिवल के ऊपर दर्शाया गया है।

फिल्म के गाने में भूमि अक्षय से नाराज होती हैं और बात करने के लिए मना करती हैं। होली के दिन अक्षय अपनी पत्नी भूमि को मनाने की पूरी कोशिश करते हैं। फिल्म का यह सॉन्ग अभी तक के होली के सभी गानों से अलग है। इस गाने को सोनू निगम और पलक मुछाल ने अपनी आवाज़ दी है और मानस-शिखर ने गाने को म्यूजिक दिया है।

अक्षय कुमार ने सॉन्ग 'लट्ठ मार' को ट्विटर के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है।

सॉन्ग 'लट्ठ मार' के रिलीज से पहले गाने के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके है। एक पोस्टर में जहां अक्षय और भूमि साथ में खुशी-खुशी होली के त्योहार में नाचते हुए दिखाई दे रहे थे।

वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय और भूमि को अलग-अलग दिखाया था। दूसरे पोस्टर में अक्षय और भूमि को मायूस दिखाया गया था।

आपको बता दें इससे पहले फिल्म को दो गाने 'हंस मत पगली' और 'बखेड़ा' रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के गाने दर्शकों बहुत पसंद भी नही आ है। इससे पहले फिल्म को दोनों गाने रोमांटिक सॉन्ग थे।

फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेड़ेनकर, अनुपम खेर और सना खान फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी। अक्षय कुमार इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं। अक्षय कुमार सोशल मीडिया के जरिए फैंस से फिल्म से जुड़ी हर बात शेयर करते रहते हैं।

यहां देखिए फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' का नया सॉन्ग 'लट्ठ मार' 


कमेंट करें