मनोरंजन

एक बार पलट कर देख दिन बन जाएगा, हंस मत पगली प्यार हो जाएगा..

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
164
| जून 26 , 2017 , 20:49 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की हर तरफ चर्चा हो रही है। अक्षय के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। अक्षय ने फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के गाने हस मत पगली का पोस्टर ट्वीटर अकांउट पर शेयर किया है।

Mediaqd43toilet 1

अक्षय कुमार भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नही छोड़ना चाहते हैं। फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के सिलसिले में अक्षय पीएम मोदी और रेलमंत्री सुरेश प्रभु से मिल चुके है। अक्षय ने फिल्म के गाने हस मत पगली का पोस्टर ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है- एक बार पलट के देख ले तो दिन बन जाएगा, हस मत पगली प्यार हो जाएगा। पोस्टर में अक्षय कुमार एक पेड़ के पीछे खड़े कुछ सोच रहे हैं। पोस्टर में अक्षय बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। 

बता दें की फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेड़ेनकर, अनुपम खेर और सना खान फिल्म में मुख्य किरदार में नज़र आएंगे। स्वच्छ भारत अभियान पर आधारित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा के साथ एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में अक्षय और नितारा उछलते हुए चल रहे हैं। इसी वीडियो पर अक्षय ने लिखा है कि नितारा के साथ होने पर वह ऐसे शरारती हो जाते हैं।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर 

 


कमेंट करें