इंटरनेशनल

लंदन में नमाजियों को तेज रफ्तार गाड़ी ने कुचला, 1 की मौत 8 जख्मी

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
154
| जून 19 , 2017 , 12:43 IST | लंदन

लंदन के फिन्सबरी पार्क मस्जिद के पास एक वैन ने पैदल चल रहे लोगों को कुचलने का मामला सामने आया है। ब्रिटेन पुलिस के मुताबिक उत्तरी लंदन में एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर चल रहे लोगों को कुचलने का प्रयास किया, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

यह घटना लंदन के सेवन सिस्टर्स रोड पर हुई है। बता दें कि लंदन की मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद है और आपातकाल सेवाओं को बुला लिया गया है।

लंदन एंबुलेंस सर्विस प्रवक्ता ने बताया कि सेवन सिस्टर्स रोड पर एंबुलेंस की कई गाड़ियां भेजी गई है। मौका-ए-वारदात पर मौजूद लोगों ने बताया कि लोग मस्जिद से निकल रहे थे, उसी वक्त एक तेज रफ्तार वाहन ने सड़क पर चल रहे लोगों को कुचलना का प्रयास किया।

London_attac

वहीं घटनास्थल पर मौजूद अन्य लोगों ने कहा कि कई लोग जख्मी हो गए तो कई लोग चिल्ला रहे थे। जिस वाहन ने सड़क पर चल रहे लोगों को कुचलने का प्रयास किया वो सफेद रंग की था। हाल के दिनों में ब्रिटेन में नस्लीय हमले बढ़ गए हैं। गौरतलब है कि 3 जून को इसी तरह के हुए हमले में 8 लोग मारे गए थे और 50 से अधिक लोग जख्मी हो गए थे।


कमेंट करें