मनोरंजन

'बिग बॉस 5' के कंटेस्टेंट आकाशदीप सहगल के खिलाफ FIR दर्ज, ऑटो ड्राइवर से मारपीट का आरोप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
224
| अप्रैल 11 , 2018 , 14:51 IST

'बिग बॉस' में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आ चुके आकाशदीप सहगल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उनपर एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर के साथ मारपीट का आरोप है, जिसके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में यह FIR दर्ज करवाई गई है।

यह घटना मुंबई के बांद्रा इलाके की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आकाशदीप ने एक ऑटो रिक्शा चालक के साथ मारपीट की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आकाशदीप रॉन्ग साइड में कार चला रहे थे, तभी उन्हें एक ऑटोरिक्शा चालक ने टोका। इससे खफा एक्टर ने कहा, 'यह हमारा रोड है।' खबर है कि जब दोनों पक्षों में बहस बढ़ गई तब आकाशदीप और कार में बैठे उनके दो रिश्तेदार-कमल और राजदीप ने ड्राइवर को इतना पीटा कि इसे अस्पताल में भर्ती कराने की नौबत आ गई। डॉक्टरों ने बताया कि एक्टर को गंभीर चोटें आई हैं, मगर उनकी हालत स्थिर है। पीड़ित ऑटो चालक का नाम अयूब खान बताया जा रहा है।

बता दें, आकाश पिछले काफी सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और उन्हें एकता कपूर के मशहूर टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से खास पहचान मिली थी। इस सीरियल में उन्होंने स्मृति ईरानी के बेटे की भूमिका निभाई थी और वह नेगेटिव रोल में नजर आए थे।

इसके अलावा आकाश 'बिग बॉस सीजन 5' में भी नजर आ चुके हैं और इस शो में वह अपने खराब व्यवहार के चलते कई बार सुर्खियों में आए थे। इसके अलावा आकाश, 'फियर फेक्टर इंडिया','झलक दिखला जा', 'कॉमेडी सर्कस 2', 'जोर का झटका' जैसे रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं।


कमेंट करें