राजनीति

कपिल शर्मा के शो में महिलाओं पर टिप्पणी कर फंसे कुमार विश्वास, शिकायत दर्ज़ (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
755
| जुलाई 5 , 2017 , 16:57 IST | मुंबई

कॉमेडियन कपिल शर्मा और आप नेता कुमार विश्वास एक बड़ी मुसीबत में फंसते नज़र आ रहे हैं। कुमार विश्वास के खिलाफ कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में शिकायत दर्ज करायी गई है।

दरअसल 1 जुलाई को कवि डॉक्टर कुमार विश्वास, डॉक्टर राहत इंदौरी और शायरा शबीना अदीब ने मेहमान के तौर पर 'द कपिल शर्मा शो' में शिकरत की थी। आप पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी।

कुमार विश्वास ने कहा था कि-जिस समय चुनाव होता है और आप अपनी कॉलोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।

25a621ee-42c7-4edb-a6fd-6f7e97c6f864

एक महिला ने कुमार विश्वास के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए डाबरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का कहना है की शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर ऐसी अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी की, जिसे सुनकर मै और मेरी बेटी आहत हुई हैं।

महिला ने आगे कहा कि कुमार विश्वास की ऐसी टिप्पणी सुनकर मेरी बेटी ने पूछा मम्मी क्या शादी के बाद हम भी समान की तरह हो जाएंगी और क्या महिलाएं कोई वस्तु होती हैं? मैने अपनी बेटी से कहा बेटा ऐसा नही हैं। हमारे समाज में कुछ पुरषों को इज्जत करनी नही आती। मैने तुरंत टीवी बंद कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है।

यहां देखिए कपिल शर्मा को शो जिसमें कुमार विश्वास ने महिलाओं के उपर अापत्तिजनक टिप्पणी की थी। 


कमेंट करें