राजनीति

शशिकला के भतीजे दिनाकरन पर FIR दर्ज, 'दो पत्ती' चुनाव चिन्ह के लिए रिश्वत देने का है आरोप

icon कुलदीप सिंह | 0
133
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) के उपमहासचिव और शशिकला के भतीजे टी.टी.वी. दिनाकरन के खिलाफ निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने के मामले में एफआईआर दर्ज किया गया है। दिनाकरन के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने सोमवार को मामला दर्ज किया। उन पर पार्टी के 'दो पत्ते' के निशान को पाने के लिए निर्वाचन आयोग के अधिकारियों को रिश्वत देने की कोशिश का आरोप है।



पुलिस ने कहा कि उनके करीबी सहयोगी सुकेश चंद्रशेखर को रविवार रात दक्षिणी दिल्ली के एक होटल से 1.3 करोड़ रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के अनुसार, यह राशि वह चुनाव आयोग के अधिकारियों को पार्टी का चुनाव चिन्ह दिनाकरन के खेमे को दिए जाने के बदले में रिश्वत देने वाले थे।



एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि

पुलिस ने देर रात होटल में छापा मारा, जिस दौरान चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया। दिनकरन के खिलाफ आपराधिक षड्यंत्र का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर होटल पर छापा मारा था।



एआईएडीएमके दिसंबर 2016 में पार्टी की नेता और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे.जयललिता के निधन के बाद दो खेमों में बंट गई। जयललिता की करीबी वी.के. शशिकला पार्टी की नई प्रमुख बनीं, लेकिन कुछ सप्ताह बाद ही भ्रष्टाचार के मामले में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद उन्हें जेल हो गई।


author
कुलदीप सिंह

Editorial Head- www.Khabarnwi.com Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें