नेशनल

AIB ने पीएम मोदी का उड़ाया मज़ाक, ग्रुप और तन्मय भट्ट पर एफआईआर दर्ज

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
108
| जुलाई 14 , 2017 , 17:48 IST | मुंबई

कॉमिडी ग्रुप AIB का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। एक बार फिर यह ग्रुप चर्चा में है। दरअसल AIB ने पीएम मोदी के हमशक्ल की एक फोटो शेयर कर उनका मज़ाक उड़ाया। उसके बाद सोशल मीडिया पर ही लोगों ने AIB की आलोचना करनी शुरू कर दी। फिर कॉमेडी ग्रुप ने तत्काल इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इधर मुंबई पुलिस ने मामले की जांच साइबर सेल से कराने की बात कही है।

यह वही कॉमेडी ग्रुप AIB है जिसपर 2 साल पहले अश्लीलता फैलाने का आरोप लग चुका है।

क्या है मामला?

AIB ने टि्वटर पर जो फोटो पोस्ट किया है उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति स्टेशन पर खड़े होकर मोबाइल चलाता दिख रहा है। साथ ही डॉग फिल्टर से संपादित की गई एक तस्वीर भी साझा की गई है। जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई लोगों ने AIB की खिंचाई करनी शुरू कर दी। एक व्यक्ति ने मुबंई पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि 'प्रधानमंत्री के लिए इस तरीके का बहूदा मजाक पर AIB (तन्मय) पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।'

कॉमेडी ग्रुप AIB पर कोई असर नहीं

टि्वटर पर खिंचाई और आलोचना के बाद ग्रुप के एक कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने ट्वीट किया, हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरूरत पड़ने पर इसे डिलीट भी करेंगे। फिर भी जोक्स बनाना बंद नहीं करेंगे। जरूरत पड़े तो मांफी भी मांगेगे। हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

टैग्स: Narendra modi|AIB|Tanmay bhat

कमेंट करें