राजनीति

BJP विधायक राजा सिंह के खिलाफ FIR, कहा था- राम मंदिर के विरोधियों का सिर काट दूंगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
264
| अप्रैल 10 , 2017 , 12:15 IST | हैदराबाद

हैदराबाद से बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने यह कहकर विवाद पैदा कर दिया है कि अयोध्या में राममंदिर के निर्माण का विरोध करने वाले ‘गद्दारों’ का सिर कलम कर दिया जाएगा। कांग्रेस ने उनके इस बयान की तीखी आलोचना की और ‘‘धार्मिक भावना आहत’’ करने का प्रयास करने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

हैदराबाद में घोषामहल विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले टी राजा सिंह एक वीडियो में यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं। यह भाषण कथित तौर पर उन्होंने पांच अप्रैल को यहां रामनवमी के जश्न के हिस्से के तौर पर आयोजित समारोह के दौरान दिया। 

मुस्लिमों के एक स्थानीय संगठन मजलिस बचाओ तहरीक के प्रवक्ता अमजद उल्लाह खान की शिकायत पर हैदराबाद पुलिस ने सिंह के खिलाफ एक मामला दर्ज किया। पुलिस इंस्पेक्टर डी वेंकन्ना नाइक ने बताया कि सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

हैदराबाद से बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने कहा है कि जो भी राम मंदिर का विरोध करेगा हम उसका सिर काट देंगे।

 

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने कहा,

मेरा यह बयान उन लोगों के लिए है जो यह कहते हैं कि राम मंदिर का निर्माण हुआ तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। हम उनके इस बात के कहने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम उनका सिर काट सके।

 

ऐसा नहीं है कि बीजेपी के विधायक राजा सिंह ने पहली बार कोई विवादित बयान दिया हो। इससे पहले भी वो लगातार लोगों की भावनाओं को भड़काने वाले बयान देते रहे हैं। अकबरुद्दीन ओवैसी और राजा सिंह के बीच अक्सर वाक युद्ध चलता रहता है। 

हाल ही में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने टिप्पणी की थी। सुप्रीम कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा था कि कोर्ट से बाहर दोनों पक्षों को बातचीत कर इस मसले का हल निकालना चाहिए। अगर जरूरत पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट इस मामले में मध्यस्थ्ता करने को तैयार है।


कमेंट करें

अभी अभी